- बेदी इंटरनेशनल स्कूल में हुआ विदाई समारोह

BAREILLY:

बेदी इंटरनेशनल स्कूल में ट्यूजडे को विदाई समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन स्कूल की चैयरपर्सन अमनदीप बेदी और प्रिंसिपल जेके सहानी ने दीप जलाकर किया। विदाई समारोह में रंगारंग कार्यक्रम भी किए गए। इसके बाद मिस्टर और मिस फेयरवेल भी चुने गए। मिस्टर फेयरवेल का खिताब ने और मिस फेयरवेल का खिताब ने जीता।

कांटेस्ट में हुए तीन राउंड

प्रतियोगिता में मिस्टर और मिस का खिताब जीतने के लिए प्रतिभागियों को तीन राउंड से गुजरना पड़ा। पहला राउंड था इंट्रोडक्शन राउंड, दूसरा राउंड था टैलेंट राउंड और तीसरा राउंड था क्वेश्चन आंसर राउंड। टेलेंट राउंड में किसी ने डांस तो किसी ने सिंगिंग की और किसी ने मिमिकरी करके सबको हंसा हंसा कर लोट पोट कर दिया। दोनो राउंड क्लीयर करने के बाद तीसरे राउंड में जजेस के क्वेश्चन आंसर का प्रहार शुरू हुआ। कई पार्टीसिपेंट्स ने जजेज के सवालों के जवाब भी अलग अंदाज में दिए।

बीते पलों को याद किया

स्टूडेंट्स ने स्कूल में बिताए पलों को शेयर किया। उन यादगार पलों को सुनकर सभी की आंखे भर आई। स्टूडेंट्स ने कहा कि इस कॉलेज में जिन फ्रेंड्स और टीचर के साथ दिन बिताए हैं उन्हें कभी नहीं भूल पाएंगे। कार्यक्रम के बाद स्कूल के हेड ब्वाय और बेड गर्ल ने सभी का आभार व्यक्त किया। लास्ट में स्कूल की चेयरपर्सन और प्रिंसपल ने सभी स्टूडेंट्स को उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हे गिफ्ट बांटे। इस मौके पर स्कूल के स्टूडेंट्स के साथ ही साथ स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद रहा।

Posted By: Inextlive