JAMSHEDPUR: स्टूडेंट्स एक दूसरे से मिल रहे थे। अपना एक्सपीरिएंस शेयर कर रहे थे। मस्ती भी चल रही थी। पर आंखें नम थीं। मौका था विदाई का। जैन कॉलेज जमशेदपुर के बीबीए, बीसीए व बीकॉम थर्ड इयर के स्टूडेंट्स के लिए फेयरवेल का आयोजन बिष्टुपुर स्थित जश्न बैंक्वेट में किया गया। आयोजन सेकेंड इयर के स्टूडेंट्स की ओर से किया गया। इसमें सीनियर ने अपने जूनियर्स को बहुमूल्य टिप्स दिए। वहीं जूनियर ने भी अपने सीनियर्स को रिस्पेक्ट दिया। विदा ले रहे स्टूडेंट्स ने कल्चरल इवेंट्स की कड़ी में फैशन शो, डांसिंग व सिंगिंग आदि कार्यक्रमों की प्रस्तुति की। संस्थान के डायरेक्टर अमित श्रीवास्तव ने अपने संबोधन में थर्ड इयर के स्टूडेंट्स को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि वे जहां भी जाएं अपने इस संस्थान को हमेशा याद रखें और इसके प्रति अपने प्यार व सम्मान को बनाए रखें।

----------------

लोगों को नहीं मिल रहा है पानी

GHATSHEELA : मुसाबनी प्रखंड के बेनाशोल स्थित बलियाडी टोला में आइसीसी कंपनी द्वारा स्थापित में जल मीनार से जलापूर्ति में परेशानी हो रही है। इसका मुख्य कारण लो वोल्टेज बताया गया है। इस संबंध में कंपनी के उप महाप्रबंधक (मानव संसाधन) कमलेश सोनी ने बिजली विभाग के सहायक अभियंता को पत्र लिखा है। इसमें बताया गया है कि बलियाडी टोला में लो वोल्टेज के कारण टंकी में पानी नहीं चढ़ पा रहा है। इस कारण संपूर्ण रूप से जलापूर्ति नहीं हो पा रही है। इससे ग्रामीणों को सिंचाई व अन्य घरेलू कार्य में परेशानी हो रही है। कंपनी ने इस समस्या को शीघ्र ठीक करने की मांग विद्युत विभाग से की है।

-------------

एसडीओ ने की चावल बोरों की जांच

GHATSHEELA : घाटशिला गोदाम में पहुंचे भीगे हुए चावल बोरों की जांच मंगलवार को एसडीओ गिरिजा शंकर प्रसाद ने की। उन्होंने इस दौरान वहां तैनात चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी हरि लाल राय से पूछताछ की। इस दौरान कर्मचारी ने भीगे हुए चावल के बोरे को दिखाया। एसडीओ ने सभी चावल के बोरे को खोद-खोद कर देखा कि चावल खराब हुआ है या नहीं। चावल देखने के बाद एसडीओ ने कहा कि बोरे तो भीगे हुए है, लेकिन चावल खराब नहीं हुआ है। उन्होंने एमओ से कहा कि सोमवार को जितने डीलर ने चावल का उठाव नहीं किया है उसकी विस्तृत सूची उन्हें सौंपे। उन्होंने वहां तैनात कर्मचारी को चावल के बोरों को बदलने को कहा। उन्होंने कहा कि अगर फिर भी डीलर इन बोरों को लेना नहीं चाहते हैं, तो उन्हें दूसरे बोरे दे दें। खाद्यान्न लेट होने के सवाल पर उन्होंने एमओ से प्रतिवेदन की मांग की और उन्होंने कहा कि डीलरों से भी इस बात का स्पष्टीकरण मांगा जायेगा कि क्यों वे समय पर चावल का उठाव नहीं करते हैं।

---------------

Posted By: Inextlive