-दोस्त के साथ फेयरवेल पार्टी का सामान लेकर एक्सयूवी से लौट रहे थे छात्र

-ओवरटेक करने में कार का एक हिस्सा पीछे से बजरी से भरे ट्रक के अंदर घुसा

Meerut : दिल्ली हाइवे पर भीषण हादसे में बीबीए के छात्र की दर्दनाक मौत हो गई। उसका दूसरा साथी भी गंभीर रूप से घायल हो गया। बीआईटी कालेज में चल रही फेयरवेल पार्टी के लिए आशीष और वैभव सामान की खरीदारी कर एक्सयूवी से वापस लौट रहे थे। ओवरटेक करते समय एक्सयूवी पीछे से ट्रक के अंदर घुस गई, जिसमें एक छात्र की मौत तो दूसरे को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती करा दिया।

बीबीए का छात्र था मृतक

बागपत के बडौत स्थित गांधी रोड पर व्यापारी अनुराग जैन का बेटा वैभव जैन दिल्ली हाईवे स्थिति बीआईटी कालेज से बीबीए द्वितीय वर्ष का छात्र था। साथ ही दोस्त आशीष मलिक पुत्र विनोद मलिक निवासी मीनाक्षी पुरम भी बीबीए फाइनल ईयर में पढ़ाई कर रहा है। कालेज के शनिवार को फेयरवेल पार्टी थी। आशीष के पिता विनोद मलिक नेवी से रिटायर्ड है। पिता की एक्सयूवी लेकर आशीष कालेज पहुंचा था, जबकि वैभव जैन कालेज के हॉस्टल में रहता था। दोनों ही छात्र फेयरवेल पार्टी के लिए सामान की खरीदारी कर कालेज लौट रहे थे। ढमौली के सामने आगे चल रहे बजरी से ओवर लोड ट्रक को ओवरटेक करते समय एक्सयूवी पीछे से अंदर घुस गई। एक्सयूवी को आशीष चला रहा था, जबकि दूसरी साइड में वैभव जैन बैठा था। पीछे से ट्रक के नीचे घुसी एक्सयूवी के परखच्चे उड़ गए। वैभव जैन की मौके पर ही मौत हो गई।

इकलौते पुत्र थे वैभव

1997 में जन्मे वैभव जैन अपने पिता अनुराग जैन के एकलौता पुत्र थे। वैभव के एक बहन भी है। व्यापारी अनुराग जैन बेटे की पढ़ाई पर शुरू से ही ध्यान दे रहे थे। वैभव इंजीनियर बनना चाहता था। हालांकि उसका सिंगर बनने का सपना भी था। घर में काफी सर्टिफिकेट और कुछ मेडल भी रखे है। परिवार के लोग वैभव की मौत पर बिलखते ही रह गए। वैभव की मौत से कॉलेज में मातमी सन्नाटा पसर गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वैभव की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

99999999

परतापुर में डेयरी के बाहर शव मिला

मेरठ : परतापुर में खरखौदा मोड़ के पास हरवंश डेयरी के सामने शनिवार को युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। बुलंदशहर में जहांगीरपुर कस्बा के पास गांव गौबरा निवासी 18 वर्षीय सुनील शर्मा पुत्र चंद्रपाल ट्रक ड्राइवर था.सुनील की पत्नी व एक बेटी गांव में रहती हैं, जबकि उसके पिता परतापुर क्षेत्र के गांव घाट में रहते है। शनिवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे आसपास की दुकानें खुलनी शुरू हुई तो देखा कि हरवंश डेयरी के सामने एक युवक पड़ा था। सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ एक होमगार्ड शव की शिनाख्त सुनील शर्मा के रूप में की, जिसके बाद उसकी बुआ को जानकारी दी गई.े

Posted By: Inextlive