एमजीएम की छात्राओं ने फैशन प्रर्दशनी में कपड़ों के मॉडल प्रस्तुत कर सबको डाला हैरत में

बरेली : कॉन्वेंट स्कूलों की तर्ज पर बहेड़ी के एमजीएम इंटर कॉलेज की छात्राओं ने फैशन डिजाइ¨नग में अपने हुनर का प्रदर्शन कर सबको हैरत में डाल दिया। कॉलेज की फैशन डिजाइ¨नग की छात्राओं ने सीमित संसाधनों के बावजूद खुद के हुनर से एक से बढ़कर एक फैशनेबल कपड़ों के डिजाइन बनाकर अपनी क्षमता का शानदार प्रदर्शन किया।

बच्चों के डिजायनर कपड़े बनाए

फैशन डिजाइनर व अध्यापिका रूपल की देखरेख में छात्राओं ने बच्चों के डिजायनर स्कर्ट, टॉप, शाल, साड़ी आदि बनाकर प्रदर्शनी लगाई। प्रदर्शनी का उद्घाटन प्रबंधक व जिला पंचायत सदस्य चौधरी गजेंद्र सिंह तथा बाल विकास परियोजना अधिकारी करन टोलिया ने संयुक्त रूप से किया। इस मौके पर कई स्कूलों, कॉलेजों के बच्चों व अभिभावकों ने प्रदर्शनी को देख कर छात्राओं की मेहनत व कुशलता की तारीफ की। प्रबंधक ने छात्राओं से अपनी मेहनत को बड़े सपनों के साथ जोड़ने तथा ईमानदार उद्यमी बनने का आह्वान किया।

कॉलेज का नाम किया रोशन

फैशन डिजाइनर रूपल ने बताया कि कॉलेज की ज्यादातर छात्राएं गरीब व साधारण परिवार से आती हैं बावजूद इसके उन्होंने फैशन के महत्व को समझते हुए इसमें निपुणता हासिल कर कॉलेज का नाम रोशन कर दिया। यहॉ जीबी पंत कॉलेज प्रबंधक चौधरी ओमवीर सिंह,प्रधानाचार्य रामरतन गंगवार,अशोक गंगवार,ओमेंद्र कुमार,मनोज शर्मा,हेमा पाण्डे,नमिता मिश्रा,गौरव राठी,पुनीत जौहरी,देवेद्र कुमार,राकेश कुमार आदि मौजूद रहे।

फोटो

Posted By: Inextlive