- मॉडलिंग कॉन्टेस्ट का आयोजन, मिस इंडिया व‌र्ल्ड कोयल राना ने किया जज

LUCKNOW: आस्मां इंस्टीटयूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी के फैशन फेस्टिवल के दूसरे दिन मॉडलिंग कांटेस्ट, सिंगिग, मिस दीवा व डांस कंपीटिशन का आयोजन किया गया। इन प्रतियोगिताओं में शामिल प्रतिभागियों ने दर्शकों का दिल जीत लिया। सिंगिंग कंपीटिशन के बाद इंस्टीट्यूट के बच्चों के बीच कैंपस प्रिंसेस का चुनाव किया गया। साथ ही मिस दीवा का भी चयन हुआ। मिस दीवा के विनर को मुंबई में फैशन शो में प्रेजेंट किया जाएगा।

रैंप वॉक में दिखा जलवा

चेहरे पर उम्मीद, आंखों में चमक व हौसले के साथ जब मॉडल्स रैंप पर उतरे तो लोग देखते ही रह गए। कंपीटिशन में लगभग 40 से ज्यादा लड़कों और लड़कियों ने भाग लिया। इस कंपीटिशन को मिस व‌र्ल्ड 2014 रहीं कोयल राना ने जज किया। उसके बाद उन्होंने प्रतिभागियों से प्रश्न किये, जिसका उन्होंने पूरे जोश व कंफिडेंस के साथ जवाब दिया।

सिंगिंग प्रतियोगिता में छाईं 'गुलाबी आंखें'

सिंगिग कंपीटिशन में जूनियर व सीनियर वर्ग के प्रतियोगियों ने ऐसा जादू बिखेरा कि हर कोई उनकी आवाज का दीवाना हो गया। अर्पिता सिंह ने 'बातें ये कभी न तू भूलना' गाया तो हॉल तालियों से गूंज उठा, संकल्प ने 'गुलाबी आंखें' गाकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। हर्षित ने 'इंतहा हो गई इंतजार की' गाकर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। अदिति अग्रवाल ने 'मुस्कुराने की वजह तुम हो' से वाहवाही बटोरी।

ये रहे विनर

मॉडलिंग और सिंगिग कंपीटिशन का आयोजन किया गया। जिसमें अंत में सिंगिग के जूनियर वर्ग में अनुग्रह अग्निहोत्री को पहला स्थान मिला, वहीं सीनियर वर्ग में पहला स्थान सिमरनजीत कौर को मिला। मॉडलिंग कंपीटिशन में पहला स्थान आकांक्षा सिंह व दूसरा स्थान प्रियांशी को मिला जबकि मेल वर्ग में पहला स्थान शादमान शोएब को और दूसरा स्थान शुभम को मिला।

Posted By: Inextlive