- ब्रावरा में शनिवार रात सजा फैशन शो, रहमान ने पेश किया आकर्षक कलेक्शन

- सूफियाना धुनों से गूंज उठा रैंप शो, टीवी कलाकार अनुराग ने जमकर सराहा

Meerut : यह मुंबई, दिल्ली और बेंगलुरु का नजारा नहीं था, किंतु रैंप पर फैशन की चमक-दमक और हुस्न का खुमार मेरठ के सिर चढ़कर बोला। रहमान के फैशन की लडि़यां रैंप सुंदरियों के हुस्न में चार चांद लगाती रही। सूफियाना धुनों की खुशबू ने माहौल को और जीवंत कर दिया। रात के साथ फैशन के रंग में डूबती शाम दर्शकों की जेहन में स्थान बनाने में सफल रही। अंत में टीवी कलाकार अनुराग शर्मा ने माडलों के साथ रैंप पर चलकर माहौल में और रंग भर दिया।

मॉडल की अठखेलियों ने जीता दिल

ब्रावरा गोल्डेन रिजोर्ट में शनिवार की रात फैशन शो की एक शाम सजी। शंकर महादेवन के ब्रीथलेस एल्बम का गाना 'कोई जो मिला तो मुझे लगता था' से शुरू कार्यक्रम शास्त्रीय नृत्य के संक्षिप्त पड़ाव से भी गुजरा। रहमान के कलेक्शनों में उतरे माडलों ने पहली ही दस्तक में लोगों का दिल जीत लिया। रैंप में तेज लाइटों की अठखेलियों के बीच माडलों की दिलकश अदाओं ने दर्शकों पर बिजली गिराई। रैंप के दोनों ओर बड़ी संख्या में बैठे दर्शकों ने मेरठ में फैशन शो के नए झोंके का एहसास किया। अंग्रेजी गानों की धुनों पर पाश्चात्य परिधानों का खूबसूरत प्रदर्शन था, तो पार्टी वियर से लेकर शादी के जोड़ों की भी रंगीन दुनिया नजर आई। रैंप पर माडलों की सटीक चहलकदमी से साफ हुआ कि फैशन की बारीकियां और उन्हें पेश करने का हुनर मेरठ सीख चुका है। माडलों की तैयारी जबरदस्त थी तो आयोजकों ने भरपूर इंतजाम कर रखा था। लेट नाइट पार्टी, क्लब एवं पब कल्चर और देर रात तक पार्टियों के जागने के शौकीनों के लिए मेरठ का यह नया तोहफा था। छरहरी काया में लहराता हुस्न कैमरों में कैद किया गया।

तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजा हॉल

रैंप की परियों के साथ फैशन के नए उस्तादों के चेहरे पर भरपूर आत्मविश्वास था। स्टेज के पास राजस्थानी वेशभूषा में बैठी संगीत पार्टी ने नुसरत फतेह अली खान की कव्वालियों को पेशकर शो की शान बढ़ा दी। 'छाप तिलक सब छीनी' पर ढोलक की तेज थाप के बीच रैंप का खुमार नई हदों को छूने लगा। सभी माडल एक साथ उतरे, और फैशन की एक रंग बिरंगी दुनिया परियों से लिपटी हुई सबके सामने से गुजरती रही। कार्यक्रम के अंत में टीवी कलाकार अनुराग शर्मा ने रैंप पर वाक किया। दर्शकों की तालियों के बीच उन्होंने रहमान के शो की तारीफ करते हुए मेरठ से जुड़ी यादों को ताजा किया। माडलों में दीप्ति गुजराल एवं नेहा ¨हगे ने भी मेरठ के सफर को खुशनुमा बताया।

Posted By: Inextlive