-काशी विद्यापीठ फाइन आर्ट के स्टूडेंट्स ने आयोजित किया फैशन शो

-स्टूडेंट्स ने खुद के डिजाइन किए ड्रेस में बिखेरा जलवा

VARANASI: क्लासेस में हुनर दिखाने वालों ने रैम्प पर जलवा बिखेर कर लोगों को दांतों तले उंगलियां दबाने को मजबूर कर दिया। मौका था महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में बुधवार को अनूठे फैशन डिजाइनिंग शो का। गांधी अध्ययन पीठ ऑडीटोरियम में इंडियन व वेस्टर्न ड्रेस से सजे स्टूडेंट्स ने सधे हुए अंदाज में रैंप पर कैटवॉक किया। पहली बार यूनिवर्सिटी में आयोजित अपने तरह के अनोखे प्रोग्राम में स्टूडेंट्स ने ऐसा परफॉर्म किया कि उपस्थित लोग देखते रह गए।

खुद के डिजाइन ड्रेस में किया कैटवॉक

फाइन आर्ट डिपार्टमेंट के अंतर्गत संचालित पीजी डिप्लोमा इन फैशन डिजाइनिंग कोर्स के स्टूडेंट्स ने इस प्रोग्राम के थ्रू खुद के डिजाइन किए गए ड्रेस का प्रदर्शन किया। फैशन शो का इनागरेशन वीसी डॉ। पृथ्वीश नाग, बीएचयू जिओग्राफी डिपार्टमेंट के प्रो। वीके कुमरा, डीन प्रो। मंजुला चतुर्वेदी के दीप प्रज्ज्वलन से हुआ। इस क्रम में स्टूडेंट्स ने गणेश वंदना की भावपूर्ण प्रस्तुति की। साथ ही स्टूडेंट्स ने एक से बढ़कर एक कल्चरल प्रोग्राम भी प्रेजेंट किया।

श्रुति फ‌र्स्ट व विजय रहे सेकेंड

विद्यापीठ के फाइन आर्ट व 9भ्.भ् रेड एफएम के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित फैशन शो में विनर्स को प्राइज भी दिया गया। इसके तहत श्रुति को फ‌र्स्ट, विजय शर्मा को सेकेंड व ज्योति कुमारी को थर्ड विनर डिक्लेयर किया गया। इन्हें गेस्ट ने प्राइज देकर सम्मानित किया। निर्णायक टीम में भारत कला भवन बीएचयू के डायरेक्टर प्रो। एके सिंह, बसंत कन्या की प्रो। आम्रपाली त्रिवेदी और आरजे शालिनी रहीं।

Posted By: Inextlive