बच्चों के साथ मारपीट कर करवाता था चोरी

सीसीटीवी में कैद हुई थी चोरी की घटना

फतेहाबाद। थाना फतेहाबाद पुलिस को रविवार को बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने बच्चा चोर गैंग के सरगना को बच्चों सहित पकड़ लिया। वह बच्चों से जबरन चोरी करवाता था और इसके बदले वह उन्हें सौ से दो सौ रुपये देता था।

प्रभारी निरीक्षक प्रवेश कुमार ने बताया कि कस्बे में आए दिन लोगों की जेब से पैसे गायब होने की जानकारी मिल रही थी, लेकिन लोग किसी को बता नहीं पा रहे थे कि उनकी जेब किसने साफ की। तभी एक व्यापारी ने लिखित में तहरीर देकर बताया कि उसकी दुकान पर दो बच्चे आए और उसकी जेब में रखे बारह हजार रुपये पार कर दिए। बच्चों द्वारा चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से बच्चों को खोजा तो दो बच्चे मिले। इनसे पूछताछ करने पर गैंग के सरगना के बारे में जानकारी मिली। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। बच्चे उसे चाचा कहते थे। बच्चों ने बताया कि चाचा उसके साथ मारपीट करता है और चोरी करवाता है। बच्चों ने बताया कि चोरी करवाने के बाद वह उन्हें दो सौ रुपये देता है और सारी रकम अपने पास रख लेता था।

वहीं पकड़े गए गैंग के मुखिया थानेदार सिंह पुत्र छपेटीलाल निवासी दतिया मध्यप्रदेश ने बताया कि वह सूनसान व अकेले घर को पाकर घटना को अंजाम देते हैं। हमारा पूरा गैंग सैंया क्षेत्र में खानाबदोशों की तरह रहता है। पुलिस ने सरगना को पकड़कर जेल भेज दिया। पकड़ने वाली टीम में वरिष्ठ उपनिरीक्षक राकेश कुमार सागर, उपनिरीक्षक सुधीर कुमार, दीपक, ज्ञान सिंह आदि थे।

Posted By: Inextlive