छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: जुगसलाई थाना की पुलिस सैनिटाइजर की कालाबाजारी में गिरफ्तार किए गए अशोक कुमार अग्रवाल और उसके पुत्र सुरेश अग्रवाल को शनिवार को जेल भेजने से पहले एमजीएम अस्पताल में मेडिकल जांच को लेकर पहुंची। वहां अजय अग्रवाल बीमारी का बहाना बनाकर अस्पताल की बेड पर लेट गया ताकि जेल नहीं जा सके। चिकित्सकों ने ब्लड प्रेशर की जांच की। इसके बाद पुलिस वाले उसे और उसके पुत्र को न्यायालय ले गए। वहां से जेल भेज दिया। शुक्रवार को औषधि विभाग और प्रशासन की टीम ने जुगसलाई डिकोस्टा रोड के श्री बालाजी ट्रेडर्स और श्रीबालाजी ड्रग सर्जिकल में छापेमारी की थी। बड़ी मात्रा में सैनिटाइजर जब्त किया था। 45 रुपये का सैनिटाइजर 100 से 125 रुपये में बेची जा रही थी। इस तरह 34 हजार सैनिटाइजर तय राशि से अधिक कीमत पर बेच दी गई थी। औषधि निरीक्षक कुंज बिहारी की शिकायत पर दोनों के खिलाफ जुगसलाई थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

दुष्कर्म के आरोपित को भेजा जेल

परसुडीह थाना की पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपित सरजामदा निवासी लाल सोरेन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपित के खिलाफ शुक्रवार को थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। 22 मार्च को नाबालिग को आरोपित बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया था। उसके साथ दुष्कर्म किया।

नाबालिग का अपहरण, बरामद

बागबेड़ा थाना क्षेत्र से एक नाबालिग का अपहरण दीपक कुमार ने कर लिया। थाना में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने अपहरण के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर नाबालिग को बरामद किया गया।

Posted By: Inextlive