छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : आजादनगर थाना क्षेत्र के डाईगुट्टू स्थित दीपा साई हरिजन बस्ती में रहने वाले 27 वर्षीय उदय साव की घरेलू विवाद में जान चली गई। गुरुवार की सुबह 8.30 बजे के करीब पिता द्वारा थप्पड़ मारे जाने के दरम्यान पैर फिसल जाने से वह जमीन पर गिर पड़ा। इस दौरान उसका सिर चौका से टकरा गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने मृतक के पिता, पत्नी और बहन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार विजय साव के बेटे उदय कुमार साव का नवविवाहिता पत्नी पूजा साव के साथ गुरुवार की सुबह आठ बजे गोलगप्पा बनाने को लेकर विवाद हो गया। दोनों के बीच मारपीट शुरु हो गई। इस बीच भाभी का बचाव करने आई बहन किरण को उदय ने थप्पड़ मार दिया। बेटी को मार खाते देख पिता ने अपने बेटे को थप्पड़ मारना शुरु कर दिया। इसी बीच बरामदे में गिरे पानी की वजह से उदय का पैर फिसल गया और उसका सिर चौकी से जा टकराया, जिससे उसने दम तोड़ दिया।

शांत स्वभाव का था उदय

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे उदय के दोस्तों ने बताया कि उदय बहुत ही सरल और शांत स्वभाव का लड़का था। डिमना नारायण पंडाल के पास रोजाना गोलगप्पा का ठेला लगाया करता था। उदय किसी से ज्यादा बोलता भी नहीं था। बस अपने काम से काम रखता था। घटना से एक घंटे पूर्व 7 बजे उदय ने उपने दोस्तों के साथ ईडली खाई थी।

Posted By: Inextlive