मामूली विवाद में सो रहे बेटे को डंडे और ईंट पीट-पीटकर मार डाला

पुलिस ने परिजनों की सूचना पर आरोपी को किया गिरफ्तार

Meerut। परतापुर थाना क्षेत्र में रविवार देर रात नशे में धुत एक बाप ने मामूली विवाद के बाद घर में सो रहे अपने बेटे की हत्या कर दी। परतापुर पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा कायम कर लिया है।

ये है मामला

ब्रिज विहार कॉलोनी में रहने वाली दिनेश के मुताबिक उसका पति दयाराम शराब के नशे का आदि है। रविवार को दिनेश अपनी दो बेटियों और एक बेटे के साथ हापुड़ में अपनी बहन के घर गई थी। इस दौरान घर पर उसकी पति दयाराम और 19 वर्षीय बेटा ललित थे। देर रात दयाराम और उसके बेटे ललित के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद गुस्साए दयाराम ने बिस्तर पर सो रहे ललित की डंडे और ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

पुलिस को दी सूचना

पुलिस के मुताबिक सुबह जब दिनेश वापस लौटी तो खून से सनी बेटे की लाश घर में पड़ी देख उसके होश उड़ गए। उसने परतापुर थाना पुलिस को सूचना दी। जिसके थाना पुलिस समेत एसपी सिटी डॉ। अखिलेश नारायण सिंह और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर जांच की तो पुलिस ने आरोपी दयाराम से पूछताछ की। शुरू में तो उसने बात घुमाई लेकिन जब पुलिस ने सख्ती की तो उसने बेटे की हत्या का जुर्म कुबूल कर लिया। परतापुर इंस्पेक्टर आनंद मिश्रा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से खून से सने आरोपी के कपड़े और हत्या में इस्तेमाल किया गया डंडा बरामद कर लिया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

शराब पीकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था। कई बार थाना पुलिस के पास मामला भी आया लेकिन बाद में दोनों के बीच समझौता हो गया। आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। फोरेंसिक टीम से भी जांच-पड़ताल कराई है।

डॉ। अखिलेश नारायण सिंह, एसपी सिटी

Posted By: Inextlive