ऐहतियात के तौर पर पुलिस हुई सतर्क, गावं में गश्त बढ़ी

SAGARASUNDARPUR(11Nov,JNN): जेठवारा थाना क्षेत्र के डांडी गांव में मंगलवार की रात दो पक्षों में हुई फाय¨रग में किसी पक्ष ने पुलिस को तहरीर नहीं दी। पुलिस मामले को स्वत: संज्ञान लेते हुए दोनों पक्षों के दो दर्जन लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की है।

चुनावी रंजिश मान रही है पुलिस

बीडीसी चुनाव के दौरान आपस में कहासुनी व फाय¨रग होने के बाद से प्रधानी के चुनाव को जोड़कर दो पक्षों में तनातनी बढ गया है। मंगलवार की रात दोनों पक्षों ने जबरदस्त फाय¨रग की। इसमें ब्लाक प्रमुख संजय तिवारी के साथ ही दूसरे पक्ष के रवींद्र प्रताप सिंह व उत्तम सिंह घायल हो गए थे।

फायरिंग से गांव में दहशत

सभी को लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया था, जहां से प्रमुख को छोड़कर बाकी को इलाहाबाद रेफर कर दिया गया है। बीच गांव में गोली चलने से आसपास के ग्रामीण इलाकों में दीपावली की रौनक के बावजूद दहशत का माहौल है। घायलों का इलाज अभी चल रहा है। सूत्रों के मुताबिक ब्लाक प्रुमुख संजय तिवारी उर्फ बड़े का भी इलाज परिजन नर्सिंगहोम में करा रहे हैं।

एसपी पहुंचे गांव

एसओ जेठवारा चंद्रबली यादव ने बताया कि तहरीर न आने पर पुलिस ने खुद वादी बनकर मुकदमा दर्ज किया है। गांव में तनाव को देखते हुए मौके का एएसपी पश्चिमी दिनेश सिंह ने रात में घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि मामले में सख्ती बरती जा रही है।

Posted By: Inextlive