कर्मियों ने तीसरे दिन भी ठप रखा कामकाज

एफसीआई मुख्यालय ने रांची स्थित क्षेत्रीय कार्यालय के स्टाफ सुभाष चंद्र सामद की खुदकुशी के मामले को गंभीरता से लिया है। कॉरपोरेशन ने मामले की जांच के लिए दो मेंबरों वाली हाई लेवल फैक्ट फाइंडिंग कमेटी बनाई है। कमेटी मामले की जांच के लिए शुक्रवार को रांची पहुंची।

कॉरपोरेशन के सीएमडी के आदेश पर गठित इस कमेटी में कॉरपोरेशन के सीजीएम सीएल राम और जीएम प्रोक्यूरमेंट के.के। पालीवाल शामिल हैं। इन्हें 10 मई तक रिपोर्ट जमा करने को कहा गया है। कॉरपोरेशन के कलकत्ता स्थित जोनल कार्यालय ने भी इस मामले में अलग से दोसदस्यीय जांच कमेटी बनाई है।

इस बीच एफसीआई कर्मियों ने सामद की खुदकुशी के लिए रांची क्षेत्रीय कार्यालय के जीएम पी। मुत्थुरमण, डीजीएम जे। कच्छप और एरिया मैनेजर ब्रजेश कुमार को जिम्मेदार ठहराते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर लगातार तीसरे दिन कामकाज ठप रखा। बताते चलें कि रांची एफसीआई क्षेत्रीय कार्यालय के टेक्निकल असिस्टेंट सुभाष चंद्र सामद ने बीते बुधवार को ऑफिस में जहर खाकर खुदकुशी कर ली थी। उनकी पत्नी फूलमणि हेंब्रम ने इन अफसरों के खिलाफ की गई शिकायत में कहा है कि उनके पति पर काम का अत्यधिक बोझ तो था ही, उनसे दो लाख रुपए की रिश्वत भी मांगी जा रही थी।

Posted By: Inextlive