- बैंक रोड स्थित अग्रसेन चौराहे पर हुई घटना

- पैदल पहुंचे बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

- कैंट पहुंचकर पुलिस को दी जानकारी

GORAKHPUR: कैंट एरिया के बैंक रोड स्थित अग्रसेन चौराहे के पास सरेराह बदमाशों ने एक महिला को लूट लिया। बुधवार की दोपहर तमंचे के बल पर हुई लूट से महिला बदहवास हो गई। वह फौरन अपने दफ्तर पहुंची और कर्मचारियों को जानकारी दी। महिला और एंप्लाइज सीधे कैंट थाने पहुंचे और इसकी सूचना दी। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

चपरासी है महिला

गोरखनाथ एरिया के राजेंद्र नगर की रहने वाली सुमित्रा देवी मूलत: पनियरा के हरखपुरा निवासिनी है। वह अर्बन सिलिंग ऑफिस में चरपासी पद पर कार्यरत है। बुधवार करीब 11.30 बजे अपने एक अफसर के कहने पर उनका पास बुक अपडेट कराने के लिए पैदल ही बैंक रोड के लिए निकली। वह अग्रसेन चौराहे के पास पहुंची ही थी कि तभी पैदल आ रहे बदमाशों ने उनका रास्ता रोक लिया और कनपट्टी पर तमंचा सटा दिया। दूसरे ने महिला के दोनों कान के टप्स, गले की चेन और पर्स लूटा और मौके से फरार हो गए।

थाने को लेकर असमंजस

कैंट व कोतवाली एरिया को लेकर असमंजस की स्थिति पैदा है। घटना किस थाना एरिया में हुई है। इस पर कोतवाल व कैंट जिम्मेदार के बीच अभी तय नहीं हुआ कि आखिर कहां घटना हुई है। वहीं दूसरी ओर बैंक रोड से लगायत अग्रसेन चौराहे तक पुलिस की चौकसी रहती है। फिर भी उन्हें चुनौती देते हुए बदमाश घटना को अंजाम दे रहे हैं। जिस स्थान पर महिला के साथ वारदात हुई उससे दस कदम दूरी पर पुलिस पिकेट है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सिटी की पुलिस सुरक्षा की दृष्टी से कितनी सक्रिय है।

महिला की तरफ से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

राजीव सिंह, इंस्पेक्टर, कैंट

Posted By: Inextlive