वीडियो देख दहशत में आ जाएंगे आप कैसे महिला ट्रेनर को पिंजड़े में खींच ले गया शेर

2016-11-02T12:50:01Z

कई बार आपने शेर का शिकार हुए इंसानों की खबर सुनी होगी। इस तरह की खबर सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाते होंगे। कभी किसी शेर ने आम इंसान को अपना शिकार बना लिया तो कभी कोई ट्रेनर इनके चंगुल में फंस गया। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ लेकिन शुक्र मनाइए कि ट्रेनर की किस्‍मत अच्‍छी थी। ट्रेनर को पिंजड़े के अंदर खींचने के बाद शेर ने डरकर उसको छोड़ दिया। इस दुर्घटना में ट्रेनर के तो होश उड़े ही सामने मौजूद लोगों की भी धड़कनें भी जैसे सुपरफास्‍ट ट्रेन की तरह भागने लगीं। आइए जानें क्‍या है पूरा माजरा।

ऐसे हुई घटना
ये घटना है फ्लोरिडा के एक चिड़ियाघर की। यहां एक महिला ट्रेनर 2 साल के बंगाल टाइगर के पास खड़ी थी। पूरी घटना के बारे में पेनसाकोला इंटरस्टेट फेयर के प्रवक्ता ने बताया कि देखते ही देखते टाइगर ने अपने पंजों से ट्रेनर विसेंटा पेजेस को जोर से पकड़ा। पकड़कर वह उनको घसीटता हुआ आगे ले गया। ये नजारा देखकर सामने खड़ा हर शख्स सक्ते में आ गया।
देखें इसे भी : आपस में झगड़कर कार से उतरी महिला और बाघ को मिल गया आसान शिकार, देखें खौफनाक नजारा
चीख सुनकर भागा दूसरा ट्रेनर
महिला ट्रेनर की चीख सुनकर दूसरा ट्रेनर दौड़कर मौके पर पहुंचा। उन्होंने रॉड से शेर को बुरी तरह से पीटा। उस समय भी शेर महिला ट्रेनर का पैर पकड़े हुए है। दूसरे ट्रेनर के कई बार वार करने के बाद उसने महिला ट्रेनर को छोड़ा। इतनी देर महिला बुरी तरह से चिल्लाती रही। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि महिला के चिल्लाने का शेर पर कोई असर नहीं पड़ रहा।
पढ़ें इसे भी : चीन के चिड़ियाघर में बाघ ने खेला खूनी खेल, सफाई कर्मचारी को बनाया शिकार
परफॉर्म कर रही थी महिला ट्रेनर
शेर के महिला को छोड़ते ही उनका चिल्लाना बंद हुआ और राहत के साथ वह बोलीं 'it's ok, it's ok'। सामने मौजूद जितने लोग इस घटना को देख रहे थे, हर कोई पूरा माजरा देखकर भौचक्का था। बताया गया है कि ये पूरी घटना उस वक्त हुई जब महिला ट्रेनर शेर के साथ परफॉर्म कर रही थी। फिलहाल उनके बारे में बताया गया है कि शेर ने उनको सिर्फ पकड़ा था। उन्हें कोई चोट नहीं लगी है।

 


Weird Newsinextlive fromOdd News Desk

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.