फेंगशुई टिप्स धारदार चीजों के इस्तेमाल को लेकर रहें अलर्ट वरना बनता काम बिगड़ जाएगा

2019-02-20T11:35:31Z

फेंगशुई की दुनिया में धारदार चीजों को शार शी का सोर्स माना जाता है जिसका मतलब होता है पॉइजन ऐरोज। ये निगेटिव ऐरोज आपकी लाइफ में बैड लक को इनवाइट करते हैं।वास्तु टिप्स घर में भूलकर भी न रखें ये 6 चीजें वरना हमेशा रह सकती है धन की कमी

जब भी आप ऑफिस में अपनी डेस्क पर काम कर रहे हों तो आपको धारदार चीजों के इस्तेमाल को लेकर हमेशा ही अलर्ट रहना चाहिए। कहा जाता है कि अगर इन चीजों को इस्तेमाल ठीक से न किया जाए तो यह कई तरह की निगेटिविटी भरा माहौल तैयार कर सकते हैं। इसके गलत इस्तेमाल से आपके अपने कलीग्स के साथ रिलेशन्स भी बिगड़ सकते हैं, इसलिए जब भी इन्हें यूज करें तो इन बातों का ध्यान जरूर दें:

1. किसी भी शार्प ऑबजेक्ट का प्वॉइंटेड पार्ट अपनी तरफ या अपने कलीग की तरफ फेस करते हुए न रखें। आपको उस इंसान की तरफ उंगली उठाकर बात भी नहीं करनी चाहिए, जिससे आप बात कर रहे हैं और दूसरों से भी आप यही कहें कि वे आपकी तरफ उंगली को प्वॉइंट करते हुए बात न करें क्योंकि इससे बुरी एनर्जीस आती हैं।

2. किसी को गिफ्ट देते वक्त भी ध्यान रखें कि आप उसे कोई शार्प ऑब्जेक्ट न गिफ्ट करें क्योंकि इससे उस इंसान के जीवन में बैड लक आता है साथ ही आप दोनों के रिलेशन्स में भी दरार आती है। अगर किसी से आप इस तरह का कोई समान मंगवाते भी हैं तो उसे उस चीज के पैसे जरूर दें।

3. फेंगशुई की दुनिया में धारदार चीजों को शार शी का सोर्स माना जाता है, जिसका मतलब होता है पॉइजन ऐरोज। ये निगेटिव ऐरोज आपकी लाइफ में बैड लक को इनवाइट करते हैं।

4. अगर आपके आसपास कुछ शार्प एंगल्स या कॉर्नर्स हैं, जैसे डेस्क, बेड साइड टेबल या कोई शार्प एज वाला फर्नीचर और आप उस जगह का रोजाना यूज करते हैं तो आपको वहां के निगेटिव इफेक्ट्स से जरूर बचना चाहिए। या तो आप वहां के कॉर्नर्स को राउंड करवा लीजिए या फिर शार्प ऐजेस के सामने कोई प्लांट रख लीजिए ताकि आपको उसका निगेटिव इफेक्ट न मिले।

5. अगर आपके घर में नेल कटर, कैंची, चाकू, स्क्रू ड्राइवर्स या नेल फाइलर्स जैसी चीजें यूं ही खुली रहती हैं तो इन्हें भी ड्रॉर में रखने की आदत डालिए।

6. किसी को कोई भी नुकीली चीज पकड़ाते समय ध्यान रहे कि उसका नुकीला हिस्सा सामने वाले की तरफ न हो। इससे यह पता चलता है कि आपको दूसरे की कितनी परवाह है।

फेंगशुई टिप्स: आपके कपड़ों से बनती और बिगड़ती है किस्मत, जानें ये महत्वपूर्ण बातें

वास्तु टिप्स: घर में भूलकर भी न रखें ये 6 चीजें, वरना हमेशा रह सकती है धन की कमी

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.