अब स्टाइलिश पुंटो स्पोटर्स इंडियन मार्केट में

2013-08-27T15:43:27Z

फिएट ने अपनी हैचबैक पुंटो स्पोर्ट्स लॉन्च कर दिया है फिएट ने डिजाइन के साथसाथ टैकनीक में भी चेंजेस करते हुए अपनी नई पुंटो को लॉन्च किया है

एंडवास मल्टीजेट 1.3 लीटर इंजन के साथ आ रही नई पुंटो को इटैलियन डिजाइन के साथ मार्केट में उतारा गया है  जो इसको 4500 आरपीएम पर 90 बीएचपी की टार्क देता है.

Fiat Punto sports features

फिएट ने इसमें ब्लैक पेंटेड सनरूफ फीचर भी एड किया है जो इसके लुक को और स्टाइलिश और स्पोर्टी बनाता है.इसके साथ कार के एक्सटीरियर मिरर को अलग कंट्रास्ट कलर में रखा गया है. पुंटो के फ्लोर मैट में लाल रंग की स्टिचिंग का यूज किया गया है. ये कार के इंटिरियर को इंट्रेस्टिंग लुक देती है.इसके साथ ही इसके फ्रंट लुक में क्रोम एक्जॉस्ट पाइप का यूज किया है. जो पुरानी पुंटो में नहीं था.इसके अलावा कार की फ्रंट सीट में डुअल एयरबैग और अर्ली क्रैश सेंसर फीचर भी एड किए गए हैं.फायर से कार को बचाने के लिए फायर प्रिवेंशन सिस्टम को भी ऐड किया है. इसके अलावा इसमें अल्ट्रामाडर्न स्पीड सेंसेटिव वॉल्यूम एडजस्टर, एबीएस, आटो एसी, ब्लू एडं मी टेक्नोलॉजी के साथ कई फीचर्स एड किए गए हैं.ये नई पुंटो आपको न्यू पर्ल व्हाइट और रेड एक्जॉटिका रेड कलर्स में मिलेगी. यानि आपके पास होंगे दो नए कलर ऑप्शंस. ये नई पुंटो डीजल इंजन में भी अवेलेबल है.

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.