सिटी में खुला फिएट शोरूम

2014-02-18T07:00:01Z

- कंपनी के प्रेसीडेंट और एमडी ने किया शोरूम का उद्घाटन

-अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त है अशोक फिएट

कंपनी के प्रेसीडेंट और एमडी ने किया शोरूम का उद्घाटन

-अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त है अशोक फिएट

AGRA@inext.co.in

AGRAAGRA@inext.co.in

AGRA। फिएट ग्रुप ऑटोमोबाइल्स इंडिया प्रा.लि। ने मंडे को ताज सिटी में अपनी डीलरशिप का उद्घाटन किया। नेशनल हाइवे टू पर स्थित अशोक फिएट शोरूम पर हुए इस उद्घाटन समारोह के मौके पर फिएट क्रिसलर ऑटोमोबाइल्स इंडिया (ऑपरेशन) के प्रेसीडेंट और एमडी नागेश बासवनहल्ली, अशोक फिएट के सीएमडी रामकिशोर बंसल, एमडी रंजना बंसल, डायरेक्टर प्रणति बंसल ने भगवान गणेश की प्रतिमा के समक्ष दीप जलाकर उद्घाटन किया। मौके पर तीन कस्टमर्स को फिएट कार की चाबी भी सौंपी गई।

दो मॉडल रहेंगे

अशोक फिएट डीलरशिप के उद्घाटन के इस मौके पर कंपनी के प्रेसीडेंट और एमडी बासवनहल्ली ने बताया कि फिएट कंपनी अपनी इस डीलरशिप कैम्पस में दो मॉडल लिनिया और पुंटो को सेल के लिए उपलब्ध कराएगी। इसके साथ-साथ आनेवाले सालों में लांच होने जा रही सीरीज का प्रदर्शन भी किया जाएगा। उन्होंने बताया कि स्वतंत्र डीलर नेटवर्क के माध्यम से कंपनी फिएट और जीप वाहनों का वितरण करेगी। अशोक फिएट की डायरेक्टर प्रणति बंसल ने बताया कि अट्रैक्टिव डिजाइन और बेजोड़ इंजीनियरिंग के लिए फिएट कार भारत ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया भर में खास पहचान रखती है। उन्होंने कहा कि आगरा में फिएट क्रिसलर ऑटोमोबाइल्स इंडिया का स्पेशल डीलर बनकर हम बेहद गर्व महसूस कर रहे हैं।

शानदार शोरूम

फिएट कंपनी की ओर से शुरू किए गए अशोक फिएट शोरूम का लुक शानदार है। अरतनोनी, हाइवे पर स्थित इस शोरूम के पास ब्000 वर्ग फीट का लम्बा-चौड़ा स्पेस है। अत्याधुनिक सज्जा से युक्त इस शोरूम में एक साथ पांच कार डिस्प्ले के लिए स्पेशल स्पेस है। ब्000 वर्ग फीट के शोरूम स्पेस के अलावा 7भ्00 वर्ग फीट एरिया में कस्टमर्स सर्विस प्रोवाइड करने की व्यवस्थाएं की गई हैं। उद्घाटन के मौके पर अशोक फिएट के जीएम सेल्स श्रुति अग्रवाल, जीएम सर्विस विजय शर्मा ने कस्टमर्स के सवालों के जवाब भी दिए। इस अवसर पर अशोक फिएट के डायरेक्टर भरत बंसल ने सभी का आभार व्यक्त किया।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.