पत्‍‌नी से चल रही अनबन पर बिगड़ी बात

एसएसपी आवास के पास हुई घटना, लगा मजमा

GORAKHPUR: इंदिरा बाल तिराहे पर सोमवार शाम जमकर हंगामा हुआ। अपनी भाभी संग पहुंची महिला ने पति पर हमला बोल दिया। दोनों के बीच मारपीट से काफी देर तक मजमा लगा रहा। पति-पत्‍‌नी के बीच विवाद में पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि कार्रवाई की जा रही है।

चार साल से मायके में पत्‍‌नी

महाबीर छपरा निवासी डॉक्टर सुधीर दुबे प्राइवेट प्रैक्टिस करते हैं। वर्ष 2011 में राप्ती नगर मोहल्ले की रेनू से सुधीर की शादी हुई थी। शादी के बाद से दोनों के बीच किसी बात को लेकर खटपट हो गई। पत्‍‌नी के फोन पर बात करने को लेकर डॉक्टर का शक गहराता गया। बात बिगड़ने पर रेनू मायके चली गई। कुछ दिनों से डॉक्टर की तबियत खराब चल रही थी। सोमवार को वह उपचार कराने शहर पहुंचे।

एसएसपी आवास के पास बवाल

छात्रसंघ चौराहे पर डॉक्टर एमएल गुप्ता से चेक कराकर वह इंदिरा बाल बिहार तिराहे पर नाश्ता करने जा रहे थे। एसएसपी आवास के पास उनकी पत्‍‌नी रेनू मिल गई। दोनों के बीच कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी। रेनू के साथ उनकी भाभी भी आई थी। सड़क पर मारपीट होते देखकर भीड़ जमा हो गई। किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। कैंट पुलिस दोनों को थाने ले गई। पुलिस ने उनको समझाबुझाकर शांत कराने का प्रयास किया। लेकिन बात न बनने पर दोनों पक्षों की ओर से केस दर्ज कर लिया।

दोनों पक्षों की तहरीर पर एक दूसरे के खिलाफ मारपीट, जानमाल की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है।

ओमहरि बाजपेयी, एसएचओ कैंट

Posted By: Inextlive