RANCHI:चुटिया थाना क्षेत्र के ओवर ब्रिज के पास स्टूडेंट्स के दो गुटों के बीच छेड़खानी को लेकर जमकर मारपीट हुई। इसमें कई स्टूडेंट्स घायल हो गए। स्थानीय लोगों के समझाने के बाद भी जब दोनों गुटों के लड़के लड़ने से बाज नहीं आए लोगों ने ही उन्हें खदेड़ा। इससे पहले दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे चले। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मामले को शांत करवाया। इसी बीच कुछ स्टूडेंट्स एक लॉज में जाकर छिप गए, जिन्हें पुलिस ने दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला।

नशा करते हैं स्टूडेंट्स

स्थानीय लोगों का आरोप है कि यहां पढ़ने वाले लड़के व लड़कियां अक्सर नशा करते हैं। इन्हीं बातों को लेकर दो गुटों में अक्सर लड़ाई होती है।

लॉज में छिप गए स्टूडेंट्स

वहीं, छेड़खानी के विवाद को लेकर जिस समय स्टूडेंट्स के दो गुटों में झड़प हो रही थी, उसी समय मारपीट के बाद दो लड़के और एक लड़की पास कहीं लॉज में जाकर छिप गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा खुलवाने की कोशिश की तो स्टूडेंट्स ने दरवाजा नहीं खोला, जिसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़कर दो छात्र और एक छात्रा को बाहर निकाला।

तीन हिरासत में

स्थानीय लोगों का आरोप है कि इन्हीं स्टूडेंट्स की वजह से लड़ाई हुई। चुटिया पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया है और उन्हें थाने ले गई है। चुटिया थाना प्रभारी रवि ठाकुर ने बताया कि इस घटना की जांच की जा रही है। फिलहाल छात्रों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। पूरा मामला सामने आने के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive