- पेशी पर आए योगेश और उधम सिंह गैंग के बदमाश आपस में भिड़े

- मारपीट पर उतारू हो गए दोनों बड़े बदमाश, पुलिस ने निपटाया

- पुलिस कस्टडी में एक दूसरे को दी जान से मारने की धमकी

Meerut: खाकी का खौफ बदमाशों के दिल से बिल्कुल खत्म हो चुका है। जेल के अन्दर हो या फिर बाहर बदमाश पुलिस को कुछ समझते ही नहीं हैं। मेरठ की कचहरी में एक बार फिर गैंगवार होने से बाल-बाल बच गई। पेशी पर आए कुख्यात बदमाश योगेश भदौड़ा गैंग के गुर्गे और उधम सिंह गैंग का सदस्य आपस में भिड़ गए। इतना ही नहीं मारपीट पर भी उतारू हो गए। पुलिस कस्टडी में इतनी हिम्मत दिखाना और थाना पुलिस का गायब रहना अपने में कई अहम सवाल खड़े कर रहा है। काफी देर बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

आ गए आमने-सामने

मेरठ कचहरी में गुरुवार को उधम सिंह गिरोह के अनुज बरखा उर्फ अनुज प्रधान निवासी वाजिदपुर (बागपत), मनीष उर्फ अन्ना निवासी बावली (बड़ौत), सुशील फौजी निवासी भदौड़ा समेत दो अन्य पेशी पर लाए गए थे। सीजेएम कोर्ट के बाहर उधम गिरोह के सदस्यों की निगाह योगेश भदौड़ा गिरोह के अजय उर्फ हरवेंद्र निवासी रामराज बहसूमा पर पड़ गई। मनीष और अनुज ने अजय को गालियां देनी शुरू कर दी और जल्द ही भुगतने की धमकी भी कचहरी परिसर में दे डाली। वहीं विरोध में दूसरे पक्ष ने भी गालियां देनी शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस कस्टडी में दोनों गैंगों के बदमाशों ने एक दूसरे पर हमला करने की कोशिश की। हालांकि बदमाशों की सुरक्षा के लिए लगी फोर्स ने हालात काबू किए। कचहरी में अफरातफरी का माहौल बना रहा। पूरे प्रकरण में एसएसपी और डीएम समेत तमाम आला अधिकारियों को आरआई लाइन और सुरक्षा अधिकारी की ओर से पत्र भेजकर पूरे घटनाक्रम का ब्यौरा दिया।

बहुत देर में पहुंची थाना पुलिस

जब यह पूरा मामला हो गया था, उसके काफी देर बाद मौके पर सिविल लाइन पुलिस की ओर से एसआई सतीश शर्मा और ओमवीर पहुंचे, तब तक मामला खत्म हो चुका था। इतनी संवेदनशील कचहरी होने के बावजूद भी पुलिस अलर्ट नहीं हो पा रही है।

इंटेलीजेंस ने भेजी शासन को रिपोर्ट

योगेश और उधम के गुर्गो के बीच कहासुनी के बाद इंटेलीजेंस भी अलर्ट हो गया। स्पेशल इंटेलीजेंस और एलआईयू की टीम मौके पर पहुंच गई। स्पेशल इंटेलीजेंस ने तो शासन को रिपोर्ट भी बनाकर भेज दी है। सूत्रों की मानें तो एक बार फिर बड़ी गैंगवार कचहरी में होने की आशंका स्पेशल इंटेलीजेंस ने अपनी रिपोर्ट में जताई है।

मुझे पुलिस कर्मियों ने सूचना दी थी, जिसके चलते मैं कचहरी गया था। पुलिस कर्मियों से बातचीत हुई तो उन्होंने बताया कि उधम सिंह गिरोह के सदस्य मनीष अन्ना और योगेश गैंग के सदस्य अजय उर्फ हरविंद्र की आपस में कहासुनी के बाद गाली गलौज हो गई थी। पूरे मसले की जानकारी एसएसपी को रिपोर्ट भेजकर दी जाएगी।

जय भगवान यादव

आरआई।

Posted By: Inextlive