-दुकान में तोड़फोड़ के साथ नकदी लूटने का आरोप

-दोनों पक्ष एक दूसरे पर लगा रहे हैं आरोप

BAREILLY: प्रेमनगर में जुलूस के दौरान लंगर लूटने को लेकर मारपीट हो गई। मामले में कुछ युवकों ने दुकान में घुसकर तोड़फोड़ की। सारा सामान फेंक दिया और नकदी व चेन लूटकर फरार हो गए। इस दौरान एक युवक के सिर में रॉड लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। मामले में दोनों पक्ष थाने में अपनी-अपनी शिकायत लेकर पहुंचे।

सिर पर मारी रॉड

भूड़ निवासी शाहिद का आरोप है कि उनका बेटा शुएब ताजिया के जुलूस में शामिल होने गया था। जुलूस के दौरान लंगर लूटने को लेकर एक युवक से उसका हाथ टच हो गया, जिसपर यूसुफ, नाजिम व अन्य ने उनके बेटे के साथ मारपीट की। जब दूसरा बेटा शाहरुख बचाने गया तो उसके साथ भी मारपीट की। शाहिद का आरोप है कि कुछ देर बाद सभी आरोपी उनके घर पर पहुंच गए और हमला बोल दिया। उसकी परचून की दुकान में जमकर तोड़फोड़ की और दुकान के गल्ले में रखे क्भ् हजार रुपये भी लूट लिए। युवकों ने शाहरुख के सिर में रॉड से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। वहीं दूसरे पक्ष के लोग भी शाहिद के बेटों पर मारपीट का आरोप लगा रहे हैं।

जुलूस के दौरान मारपीट हुई थी। दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। अगर तहरीर मिली तो एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

एके शर्मा, एसएचओ प्रेमनगर

Posted By: Inextlive