आदित्यपुर थाना एरिया के आई रोड स्थित मुस्लिम बस्ती का है मामला

-पुराने बकाए को लेकर मारपीट की घटना को दिया गया अंजाम

छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : आदित्यपुर थाना क्षेत्र के आई रोड स्थित मुस्लिम बस्ती में एक हजार रुपये नही देने पर मो सज्जाद ने मोहम्मद शकील को पीटकर घायल कर दिया। बुधवार की शाम करीब 4 बजे सज्जाद शकील के पास गया था। सज्जाद ने शकील से पुराने बकाए की मांग की। इसी में दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद बढ़ा और सज्जाद ने शकील की पिटाई कर दी। घटना के बाद शकील को इलाज के लिए एमजीएम लाया गया है।

हिरासत में आरोपी

आरोपी सज्जाद को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आदित्यपुर थाना प्रभारी ने बताया कि सज्जाद के खिलाफ कई मामले थाने में दर्ज हैं। हाल ही में वह जेल से छूटा है। सज्जाद जेल में बंद अपराधी कादिम का भाई है। इस मामले में सज्जाद का साला चौधरी और सोनू नामक दो युवकों को भी आरोपी बनाया गया है।

उलीडीह और बिष्टुपुर में महिला प्रताड़ना के दो मामले

उलीडीह व बिष्टुपुर में दो महिलाओं ने दहेज के लिए प्रताडि़त करने का आरोप लगाते हुए स्थानीय थाना में ससुराल वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। मानगो सुभाष कालोनी निवासी ¨रकु दास ने चाईबासा झीकपानी निवासी पति शंकर दास सहित गोमी दास, गंगाधर दास, राजकुमार दास के खिलाफ दहेज के लिए प्रताडि़त करने व मारपीट करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि आरोपी मायके से रुपये लाने का दबाव बनाते थे। नहीं लाने पर पति की दूसरी शादी करवा देने की बात कहते थे।

दूसरे मामले में भारती जाल ने पति अमृत जाल सहित गणेश जाल, गौतम जाल, पिंकी, सरला दीप व एक अन्य के खिलाफ प्रताडि़त करने का आरोप लगाते हुए कोर्ट में शिकायतवाद दायर की थी।

Posted By: Inextlive