- मारपीट करने के बाद पुलिस ऑफिस के बाहर खड़े हो गए दबंग

- मारपीट के दौरान कार्रवाई की बजाय अंदर बैठे रहे पुलिस कर्मी

Meerut: एसएसपी ऑफिस में शिकायत लेकर पहुंचे टैंपो चालकों से चार दबंगों ने शिकायती पत्र छीनने की कोशिश की। विरोध करने पर एक चालक की पिटाई कर दी, जिसके बाद कार में डालकर अपहरण करने की कोशिश भी की। अन्य टैंपो चालकों ने जब शोर मचाया, तो सभी दबंग वहां से निकल लिए। पुलिस ऑफिस के बाहर आकर खड़े हो गए। वहीं कार्रवाई का आश्वासन के बाद टैंपो चालक वापस लौटे।

क्या है मामला

लालकुर्ती गोविंद प्लाजा से गंगानगर और बक्सर तक ऑटो चलाने वाले चालक एसएसपी ऑफिस पहुंचे। टैंपो चालकों ने आरोप लगाया कि हमने बीस हजार रुपये यूनियन को जमा कर रखे हैं। इसके साथ ही तीस रुपये प्रतिदिन एक टैंपो चालक यूनियन के प्रधान को देते हैं, लेकिन मौजूदा प्रधान पप्पू दबंग किस्म का व्यक्ति है। चालकों ने आरोप लगाया कि प्रधान ने आठ हिस्ट्रीशीटर का सहारा लेकर हफ्ता वसूली के लिए उतार दिया है। विरोध करने पर बदमाश मारपीट करते हैं और जान से मारने की धमकी देते हैं। नौ मार्च को टैंपो चालक विपिन की सबने मिलकर पिटाई की। विपिन के साढ़े नौ सौ रुपये भी छीन लिए। थाना लालकुर्ती में शिकायत पर कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

पुलिस ऑफिस में भी दबंगाई

हद तो उस समय पार हो गई जब दबंग खुलेआम पुलिस ऑफिस पर शिकायत की कॉपी छीनने लगे, विरोध करने पर मारपीट पर उतारु हो गए। एक ऑटो चालक के अपहरण का प्रयास किया गया, लेकिन पुलिस कर्मी अंदर हाथ पर हाथ धरकर बैठे रहे जबकि दबंग स्कार्पियो में बाहर ही बैठे रहे।

Posted By: Inextlive