- आपस में भिड़ गये स्टूडेंट्स, दो ट्रामा सेंटर में भर्ती

विवि परिसर के सभी गेटों को बंद कर दिया गया

VARANASI

बीएचयू में मंगलवार शाम दो छात्रगुटों में मारपीट हो गई। घटना की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स विवि पहुंच गई। साथ ही सभी गेटों को बंद कर दिया गया। घटना में कई छात्रों के घायल होने की बात कही जा रही है। इनमें एक छात्र पवन सिंह का सिर फट गया और दो छात्रों सौरभ तिवारी और अभिषेक राय को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

एक दूसरे पर करने लगे पथराव

बिरला छात्रावास ए में रहने वाले पवन सिंह की विश्वनाथ मंदिर के सामने बिरला सी में रहने वाले कुछ छात्रों में लड़ाई हो गई। इस दौरान बिरला सी के छात्रों ने पवन की जमकर पिटाई कर दी। छात्रों की मारपीट शुरू होते ही आसपास की दुकानें धड़ाधड़ बंद हो गईं। सूचना मिलते ही चार थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। वहीं घटना की जानकारी होते ही छात्रों का दोनों गुट हॉस्टल से निकल कर सड़क पर आ गया और एक दूसरे पर पथराव करने लगा। पुलिस ने दोनों गुटों को खदेड़कर हॉस्टल के अंदर किया। मामले को शांत करने के लिए पुलिस के आला अधिकारियों ने छात्र गुटों से बातचीत शुरू की। छात्रों का आरोप है बीते साल गौरव सिंह की हत्या कर दी गई थी। पवन की गिनती गौरव सिंह के खास मित्रों में होती है। वहीं पवन का आरोप है कि वह विश्वविद्यालय के विश्वनाथ मंदिर में छात्रों के साथ मौजूद था। इस दौरान सौरभ तिवारी, अभिषेक राय अपने साथियों के साथ उस पर पहुंचकर हमला कर दिए। छात्रों के दोनों गुटों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामले की चल रही जांच

एसपी सिटी दिनेश सिंह ने बताया की बिरला ए और सी के छात्रों के बीच मामूली बात को लेकर मारपीट हो गई थी। दोनों ओर से तहरीर दे दी गई। छात्रों को मामूली चोट आई थी जिन्हें उपचार के बाद चिकित्सकों ने भेज दिया। एक को गंभीर चोट आई है जिसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Posted By: Inextlive