दुकान पर हुआ झगड़ा, जमकर पीटा गया प्रतियोगी छात्र को

दुकानदार ही पकड़कर ले गया एसआरएन चौकी, बाद में हुआ समझौता

ALLAHABAD: एसआरएन हॉस्पिटल के बाहर एक मेडिकल स्टोर पर पत्‍‌नी की दवा लौटाने आए प्रतियोगी छात्र को अपने लिए दवा लेने की जरूरत पड़ गई। दवा लौटाने पर रुपए को लेकर बहस होने पर दुकान में मौजूद लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की। उसे पीटा तो गया ही, एसआरएन पुलिस के हवाले भी कर दिया गया। हालांकि बाद में पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करवा दिया। पिटाई से छात्र को अंदरूनी चोटें भी आई हैं।

डॉक्टर से बदल दी थी दवा

प्रतियोगी छात्र धूमनगंज पुलिस स्टेशन एरिया की सैनिक कालोनी का रहने वाला है। उसकी पत्‍‌नी की तबीयत कई दिन से खराब चल रही है। वह पत्‍‌नी के लिए एसआरएन हॉस्पिटल के बगल के एक मेडिकल स्टोर से दवा ले गया था। बाद में डॉक्टर ने कुछ दवाएं बदल दीं। जो दवाएं बची रही गई थीं, वह उसको लौटाने के लिए शुक्रवार को दिन में 10.30 बजे एसआरएन हॉस्पिटल के बाहर मेडिकल स्टोर पर पहुंचा। रुपए को लेकर कुछ तकरार हो गई। आरोप है कि प्रतियोगी छात्र ने गालियां बक दीं। इस पर मेडिकल स्टोर पर काम करने वाले सभी लोग जुट गए और उसकी धुनाई शुरू कर दी। हाथ साफ करने के लिए आसपास के भी लोग आ गए। प्रतियोगी छात्र को इतनी बुरी तरह पीटा गया कि उसकी नाक व मुंह से खून निकलने लगा। उसके कपड़े भी फट गए।

घसीटते हुए ले गए चौकी

प्रतियोगी छात्र के साथ चोरों जैसा व्यवहार किया गया। उसे घसीटते हुए दुकान पर काम करने वाले एसआरएन पुलिस चौकी तक ले गए। चौकी पर करीब आधे घंटे तक पंचायत चली। पुलिस दुकानदार से प्रतियोगी छात्र को 50 रुपए वापस दिलवाए गए और समझौता करवा दिया। इसके बाद छात्र भी वहां से चला गया। जाते वक्त उसने दुकानदार से कहा कि उसकी नौकरी लगने वाली है। वह पुलिस के पचड़े में नहीं पड़ना चाहता। अगर नौकरी का सवाल न होता तो वह मुकदमा जरूर दर्ज करवाता और सबक सिखाता।

Posted By: Inextlive