Movie Preview कॉमेडी का तड़का लगाने को तैयार दो भाईयों की दास्‍तां वाली फिल्‍म ‘गुड्डू रंगीला’

2015-07-02T12:18:11Z

रिलीज से पहले विवादों में घिरी रह चुकी फिल्‍म ‘गुड्डू रंगीला’ बस अब कुछ ही घंटों बाद सिनेमा घरों में आ जाएगी। जी हां बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी यह कॉमेडी फिल्‍म कल यानी की शुक्रवार को रिलीज हो जाएगी। खाप पंचायतों की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्‍म में दो बदमाश भाईयों की कहानी दिखाई गई है।

कॉमेडी के हर पहलू पर जोर:
फिल्म गुड्डू रंगीला का निर्माण फॉक्स स्टार स्टुडियोज़, मंगलमूर्ति फिल्म्स प्रा.लि. के बैनर तले हुआ है। इस फिल्म की निर्माता संगीता अहिर हैं। वहीं फिल्म में संगीत दिया है अमित त्रिवेदी और सुभाष कपूर ने। इसके अलावा फिल्म में कलाकार अरशद वारसी, अमित सध, अदिति राव हैदरी, रॉनित रॉयने अभिनय किया है। निर्देशक सुभाष कपूर का कहना है कि उनकी यह फिल्म भी दर्शकों को जरूर पसंद आएगी, क्योंकि इस फिल्म में दर्शकों के मनोरंजन के हर पहलू पर विशेष ध्यान दिया गया है।
सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची:
फिल्म'गुड्डू रंगीला' भी रिलीज से पहले ही विवादों के घेरे में रह चुकी है। इस फिल्म के एक गाने को लेकर निर्माता निर्देशक को धमकी तक दी गई। इतना ही नहीं इस फिल्म को प्रतिबंधित करने की मांगे के साथ लुधियाना में समेत कई जगहों पर इसके पोस्टर भी जलाए गए। विरोधियों का कहना था कि फिल्म के गाने 'कल रात माता का मुझे ईमेल आया है'के जरिए आस्था के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। हालांकि बाद में खबर आई है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कई संवादों पर तेजी से कैंची चलाई है।

View on YouTube
यादगार जोड़ियों को समर्पित:
इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले अभिनेता अरशद वारसी और अमित साध की जोड़ी को पर्दे पर दर्शक कितना पसंद करते हैं ये तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा। हालांकि निर्देशक सुभाष कपूर फिल्म में इन दोनों के अभिनय की काफी तारीफ कर रहे हैं। उनका कहना है कि इन दोनों अभिनेताओं की जोड़ी शोले के 'जय-वीरू', 'करण-अर्जुन' और 'राम-लखन' जैसी पर्दे की बड़ी व यादगार जोड़ियों को समर्पित है। वहीं सुभाष अरशद वारसी के साथ दूसरी बार तो वहीं  'काई पो छे' के अभिनेता अमित साध के साथ पहली बार काम कर रहे हैं।
दो भाईयों की अजीब कहानी:
कॉमेडी फिल्म 'गुड्डू रंगीला' की कहानी दो चचेरे भाई गुड्डू (अमित साध) और रंगीला (अरशद वारसी) के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। इसमें दोनों भाई एक ऑर्केस्ट्रा चलाते हैं। इसके साथ ही एक स्थानीय गिरोह के लिए मुखबिर का काम करते करते एक दिन दोनों को अपराध की दुनिया भा जाती है। ऐसे में दोनों भाई उधर ही घूम जाते हैं। ऐसे में दोनों ही भाईयों की अपनी अपनी एक बड़ी परेशानी है। जिसमें महिलाएं युवा गुड्डू की कमजोरी है तो दूसरी ओर रंगीला एक बड़े केस को लड़ रहा होता हैं जिसमें उसके जीतने की शायद ही कल्पना की जा सके। ऐसे में कुल मिलाकर इन्ही कॉमेडी स्टंट के साथ कहानी आगे बढ़ती जाएगी।

Hindi News from Bollywood News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.