-फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे गदर फेम जोड़ी सन्नी देयोल, अमीषा पटेल, साथ में डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा व अरशद वारसी भी

-सिगरा के एक शोरूम में हुई मूवी की शूटिंग, सितारों की एक झलक पाने के लिए फैन्स की उमड़ी भीड़

VARANASI

सिगरा के एक लेडीज शोरूम में मंगलवार की देर शाम सिने तारिका डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा व गदर फेम अमीषा पटेल ने जमकर शॉपिंग की। प्रीति जिंटा ने जहां जींस, टॉप, लेगिंग खरीदी तो वहीं अमीषा पटेल ने कश्मीरी सूट, मिनी स्कर्ट सहित तमाम फैंसी ड्रेस की खरीदारी की। जी हां, उन्होंने बाकायदा पेमेंट भी किया। लेकिन ये शॉपिंग उन्होंने अपने लिए नहीं बल्कि मूवी की शूटिंग के लिए की। उनके साथ सन्नी देयोल और अरशद वारसी भी रहे। फिल्म की शूटिंग के लिए मंगलवार की दोपहर बनारस पहुंचे उव बॉलीवुड सितारों की एक झलक पाने के लिए फैन्स की भीड़ उमड़ पड़ी। सिगरा के इस शोरूम में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई तो सन्नी देयोल, अमीषा पटेल, डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा के साथ अरशद वारसी के संग सेल्फी लेने के लिए फैंस बेताब रहे। हालांकि सिक्योरिटी टाइट होने के कारण शोरूम के अंदर कोई नहीं पहुंच सका। काशी की खूबसूरती गंगा घाट, प्राचीन गलियां-मंदिरों सहित कई टूरिस्टस प्लेस पर फिल्म की शूटिंग लगभग एक सप्ताह तक होगी। क्फ् जुलाई बुधवार की सुबह सभी बॉलीवुड सितारे रामनगर स्थित किला में फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगे।

शकीना दिखीं पर पर्दे में रहीं प्रीति

जैसे ही लोगों को पता चला कि सिगरा के एक लेडीज शोरूम में फिल्म स्टार्स आ रहे हैं तो लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। देर शाम सितारे पहुंचे तो लोग आटोग्राफ व उनके साथ में सेल्फी लेने के लिए बेकरार दिखे। कार से सफेद सूट पहनी गदर फेम शकीना अमीषा पटेल निकलीं तो एक बार हाथ हवा में लहराकर फैंस को हैलो भी बोला। लेकिन प्रीति जिंटा फेस पर रूमाल रखकर चेहरा छुपाती रहीं।

कैंटोनमेंट के होटल में हैं ठहरे

बॉलीवुड सितारों की टीम कैंटोनमेंट स्थित एक होटल में स्टे कर रही है। शूटिंग के आयोजकों की मानें तो इस एक्शन कॉमेडी मूवी में सनी देयोल डबल रोल में होंगे। इसके अलावा फिल्म में प्रीति जिंटा, अरशद वारसी, श्रेयस तलपडे, आशुतोष राणा, संजय मिश्र, मनोज जोशी व मुकुल देव भी दर्शकों को गुदगुदाते नजर आएंगे।

Posted By: Inextlive