-संप्रदाय विशेष के कुछ युवक सिनेमा परिसर में जबरन रखना चाहते थे अपना सामान

-विरोध करने पर युवकों ने सिनेमा के मैनेजर के साथ कर दी मारपीट

-भाजपाईयों ने देहली गेट थाने में किया आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा

मेरठ: फिल्मिस्तान सिनेमा परिसर में संप्रदाय विशेष के कुछ युवकों द्वारा जबरन सामान रखने पर मारपीट के बाद हंगामा हो गया। संप्रदाय विशेष के युवकों ने सिनेमा मैनेजर को गिराकर पीटा। सूचना पर सिनेमा मैनेजर के पक्ष में भाजपाई मौके पर पहुंचे और नारेबाजी की, जिससे सांप्रदायिक तनाव हो गया। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर भाजपाईयों ने देहली गेट थाने में हंगामा किया। पुलिस ने मौके से एक आरोपी को धर दबोचा पकड़ा है, जबकि अन्य फरार हैं।

बंद पड़ा है हॉल

लंबे समय से बंद पड़े फिल्मिस्तान सिनेमा में शुक्रवार कुछ अराजकतत्वों ने मैनेजर संजीव भटनागर के मारपीट कर दी। घटनाक्रम के मुताबिक सिनेमा के पास सलीम और सलमान की चमन पेंट्स के नाम से दुकान है। सलीम और सलमान सिनेमा हॉल परिसर व बाहर गेट के सामने ई-रिक्शा और अन्य सामान रखते हैं। शुक्रवार को सिनेमा मैनेजर संजीव भटनागर ने सामान हटाने को कहा तो सलीम व सलमान ने गाली गलौज कर दी। दोनों ओर से कहासुनी हुई। आरोप है कि तभी सलमान ने अपने एक साथी संग मिलकर मैनेजर को गिराकर पीटा। कुछ राहगीरों ने दोनों को अलग करा दिया।

दोनों पक्ष आमन-सामने

सूचना पर भाजपा नेता कमलदत्त शर्मा, दीपक और अन्य भाजपाई मौके पर पहुंच गए। भाजपाईयों के जमा होने पर दूसरी तरफ के लोग भी जुट गए, जिससे सांप्रदायिक तनाव बन गया। पुलिस के नाम पर सिर्फ एक फैंटम मौके पर पहुंची। मौके पर कार्रवाई न होता देख भाजपाई मैनेजर के साथ देहली गेट थाने पहुंचे और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मौके से शकील को हिरासत में लिया, जबकि अन्य फरार हो गए।

---

मैनेजर की तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है, एक हिरासत में है। बाकी को गिरफ्तार किया जाएगा।

मिथलेश उपाध्याय, इंस्पेक्टर, थाना देहलीगेट

Posted By: Inextlive