- सहारनपुर ने टाइब्रेकर में मेरठ क्लब को 5-4 को हराया

- मेरठ यूनाइटेड ने अंबाला पर दर्ज की आसान जीत

Meerut : थर्ड चौधरी जगन सिंह गोल्ड कप ऑल इंडिया फुटबॉल टूर्नामेंट में मंगलवार का दिन मेरठ के लिए फिफ्टी-फिफ्टी रहा। दो सेमिफाइनल मुकाबलों में जहां मेरठ सिटी क्लब को सहारनपुर के हाथों टाइब्रेकर मे हार झेलनी पड़ी। मेरठ यूनाइटेड ने अंबाला को आसान जीत दर्ज की। अब फाइनल मुकाबला सहारनपुर और मेरठ यूनाइटेड के बीच होगा।

टाइब्रेकर में मिली मेरठ को हार

पहला सेमिफाइनल मुकाबला मेरठ सिटी क्लब और आईटीसी सहारनपुर के बीच खेला। भले ही मैच टाइब्रेकर तक गया, लेकिन इस मैच को देखने में दर्शकों ने काफी आनंद लिया। सहारनपुर ने क्ख्वें और ख्0वें मिनट में लगातार गोल टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। लेकिन मेरठ सिटी क्लब ने जबरदस्त वापसी करते हुए दूसरे हाफ में स्कोर को बराबरी में ला खड़ा किया। टाइम ओवर होने पर स्कोर बराबरी पर रहा और मामला टाइब्रेकर पर गया। जहां सहारनपुर ने मैच भ्-ब् से जीत लिया।

मेरठ यूनाइटेड की आसान जीत

वहीं दूसरे सेमिफाइनल मेरठ यूनाइटेड ने अंबाला को आसान मैच में हराकर फाइनल का रास्ता साफ किया। मैच के पांचवें मिनट में ही मेरठ यूनाइटेड ने बढ़त बना बना ली। उसके पांच मिनट के बाद ही अंबाला ने मैच को बराबरी में लाकर खड़ा कर दिया। मैच के ब्0वें मिनट में मेरठ यूनाइटेड ने गोल कर बढ़त बनाई। फिर 8भ्वें मिनट में मेरठ यूनाइटेड ने बढ़त फ्-क् कर ली। मैच जीत लिया। आयोजन सचिव पवन तोमर ने बताया कि फाइनल मुकाबला आईटीसी सहारनपुर और मेरठ यूनाइटेड के बीच होगा। फाइनल मैच के मुख्य अतिथि खन्ना स्पो‌र्ट्स की एमडी निशा खन्ना होगी। विशिष्ठ अतिथि हाफ प्वाइंट फाइनेंस कोर्पोरेशन की संरक्षक दिनेश मिश्रा होंगे।

Posted By: Inextlive