उन्नाव दुष्कर्म केस पर ट्वीट कांग्रेस नेता अलका लांबा को पड़ा भारी, आरोपी कुलदीप सेंगर की बेटी ऐश्वर्या ने दर्ज कराया FIR

2020-05-26T09:15:01Z

उन्नाव दुष्कर्म मामले में ट्वीट कर कांग्रेस नेता अलका लांबा विवादों में घिर गई हैं। दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद आरोपी पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी ने उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

उन्नाव (पीटीआई)। बहुतचर्चित उन्नाव दुष्कर्म मामले में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी ऐश्वर्या सेंगर ने अपने पिता पर किए गए ट्वीट पर कांग्रेस नेता अलका लांबा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। कांग्रेस नेता अलका लांबा ने ट्वीट किया था कि कुलदीप सिंह सेंगर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री के इशारे पर अदालत से जमानत मिली थी। ऐश्वर्या ने पुलिस अधीक्षक (एसपी) विक्रांतवीर को एक शिकायत सौंपते हुए ट्वीट को 'राजनीतिक साजिश और नकली' बताया।

जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी

कुलदीप सेंगर को जमानत नहीं दी गई। बेटी का कहना है कि जब कोर्ट में जमानत की अर्जी ही नहीं दी गई तो जमानत कैसे मंजूर होगी? ऐश्वर्या ने कहा कि उनके वकील ने पिता की जमानत के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय का रुख किया था। पूर्व विधायक की बेटी ने आरोप लगाया है कि @LambaAlka और @DharnaPatelINC की ओर से कुछ आपत्तिजनक ट्वीट किए गए थे। वही इस संबंध में उन्नाव एसपी ने कहा कि नगर कोतवाली में एक मामला दर्ज किया जा रहा है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Shweta Mishra

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.