मुंबई MTNL ऑफिस बिल्डिंग में लगी भीषण आग फायर फाइटर्स ने 84 लोगों को बचाया

2019-07-22T22:08:44Z

मुंबई के बांद्रा इलाके में महानगर टेलीफोन निगम लिमिटेड एमटीएनएल की बिल्डिंग में सोमवार दोपहर चौथे फ्लोर पर आग लग गई। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक आग के कारण बिल्डिंग में फंसे 84 लोगों को सकुशल बचा लिया गया है।

मुंबई, महाराष्ट्र (एएनआई)। मुंबई के बांद्रा इलाके में महानगर टेलीफोन निगम लिमिटेड (एमटीएनएल) की बिल्डिंग में तीसरे और चौथे फ्लोर पर आज यानी कि सोमवार को आग लग गई। बताया जा रहा है कि यह हादसा दोपहर करीब 3 बजे हुआ। इस घटना के तुरंत बाद मुंबई फायर ब्रिगेड (एमएफबी) ने अपने फायर ब्रिगेड और फायरफाइटिंग कर्मियों को घटनास्थल पर भेजा। इस हादसे के बाद बिल्डिंग में फंसे 84 लोगों को बचा लिया गया है। पहले यह आशंका जताई जा रही थी कि बिल्डिंग की छत पर लगभग 100 व्यक्ति फंसे हो सकते हैं। आग को बुझाने और लोगों को बचाने के लिए करीब 31 फायर फाइटर्स को काम पर लगाया गया। एमएफबी के अनुसार, अब तक किसी के घायल या हताहत होने की सूचना नहीं है।

मुंबई के ताज होटल के पीछे बिल्डिंग में लगी आग, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

Several feared to be trapped in the massive fire at Bandra. #BandraFire #MTNLFire pic.twitter.com/5NIFclaYdm

— mid-day (@mid_day) 22 July 2019

लोगों को बाहर निकालने के प्रयास में जुटे अधिकारी
फायरफाइटिंग अधिकारी बिल्डिंग में फंसे लोगों को निकालने में हर तरह से प्रयास कर रहे हैं। इसके साथ अधिकारी आग को बुझाने का काम भी तेजी से कर रहे हैं। टीवी चैनलों पर बिल्डिंग से तेज धुंआ निकलते हुए देखा जा रहा है। बिल्डिंग में आग कैसे लगी, इसके बारे में फिलहाल पता नहीं चल पाया है। किसी भी अधिकारी ने अभी तक इस बारे में बात नहीं की है।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.