सूरत में 10 मंजिला टेक्सटाइल मार्केट में लगी आग, 40 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं

2020-01-21T10:14:47Z

गुजरात के सूरत में एक टेक्सटाइल मार्केट में भीषण आग लगी है। आग काे बुझाने के लिए 40 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां पहुंची हैं।

कानपुर। गुजरात के सूरत में रघुवीर टेक्सटाइल मार्केट में भीषण आग लग गई है। न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक इस भयंकर आग पर काबू पाने के लिए मौके पर 40 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां पहुंची है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक आग ने पूरी 10 मंजिला कपड़ा मार्केट को अपनी चपेट में ले लिया है। आग की उठती लपटों के बीच चारों ओर सिर्फ धुंआ ही धुंआ छाया है। दमकल कर्मी आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

Gujarat: Fire breaks out in Raghuveer Market in Surat. 40 fire tenders at the spot pic.twitter.com/k0FQRpyFTM

— ANI (@ANI) January 21, 2020


आग पर काफी हद तक कंटोल कर लिया गया
हालांकि दमकल कर्मियों का कहना है कि आग पर काफी हद तक कंटोल कर लिया गया है। माैके पर माैजूद प्रशासनिक अधिकारियों का कहना है कि रघुवीर टेक्सटाइल मार्केट में सुबह के समय यह आग लगी है। आग लगने की सूचना पाते ही स्थानीय पुलिस बल और दमकल की गाड़ियां माैके पर पहुंची हैं। हालांकि टेक्सटाइल मार्केट में आग किन कारणों से लगी है अभी इसका पता नहीं चल पाया है।

Gujarat: Latest visuals from Raghuveer Market in Surat where fire broke out, earlier today. Fire under control, cooling operation underway. pic.twitter.com/NuWrRR1Icl

— ANI (@ANI) January 21, 2020

Posted By: Shweta Mishra

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.