-खंदारी फ्लाईओवर पर चलती कोरियर वैन में लगी आग

-ड्राइवर ने कूदकर बचाई अपनी जान, हादसे में कोई हताहत नहीं

आगरा। रविवार को शाम चार बजे खंदारी ओवरब्रिज पर चलती कोरियर टैम्पो में अचानक आग लग गई। इससे वहां मौजूद लोगों और राहगीर में अफरा-तफरी मच गई। गाड़ी में अचानक आग लगने पर कोरियर टैम्पो के ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और कोरियर वैन पूरी जलकर खाक हो गई। गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। कोरियर टैम्पो में ई-कॉमर्स कंपनी के कोरियर रखे थे। टैम्पो में रखा सारे कोरियर जलकर खाक हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत इस बात की सूचना फायर हेल्पलाइन और पुलिस हेल्पलाइन डायल किया। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस और दमकल की गाडि़यां मौके पर पहुंच गई। घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद कोरियर टैम्पो में लगी आग पर काबू पाया गया। इसके बाद राहगीरों और वहां मौजूद लोगों ने सांस ली।

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

न्यू आगरा थाना क्षेत्र में घटी इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ ही समय में पार्सल गाड़ी जलकर राख हो गई। इस घटना के दौरान हाईवे पर वाहनों का जाम लग गया। मौके पर पहुंची फायरब्रिगेड ने मुश्किल से आग पर काबू पाया। इसके बाद पुलिस ने जाम खुलवाया और हाइवे पर आवागमन शुरू हो पाया।

हो सकता था गंभीर हादसा

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि पार्सल की गाड़ी हाईवे पर खंदारी ओवरब्रिज पर चल रही थी, तभी अचानक से गाड़ी में आग लग गई। गाड़ी के ड्राइवर ने तुरंत गाड़ी को रोका लेकिन आग विकराल रूप ले लिया। ड्राइवर ने तुरंत कूद कर अपनी जान बचाई। इसके बाद गाड़ी धू-धू कर जलने लगी। गनीमत यह रही कि ड्राइवर ने समय रहते हुए पार्सल गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचा ली नहीं तो एक गंभीर हादसा हो सकता था।

चलती कोरियर वैन में आग लग गई। वैन में सभी जूते लदे हुए थे। आग को मौके पर पहुंचकर काबू कर लिया गया। कोई हताहत नहीं हुआ है।

राजेश कुमार पांडेय, थाना प्रभारी थाना न्यू आगरा

Posted By: Inextlive