- सिपारा पुल के पास हुआ हादसा, एनएच 30 पर मची अफरा-तफरी

PATNA : बेउर की ओर जा रही एक इंडिगो कार में अचानक आग लग गई। आग लगने से कार धूं-धूं कर जलने लगी। ये हादसा संडे को सिपारा एरिया के पास हुआ। अचानक कार में आग लगने से एनएच-फ्0 पर अफरा-तफरी मच गई। कार के अंदर सिर्फ एक ही व्यक्ति था और वही कार को ड्राइव कर रहा था। कार में आग लगते ही वह तुरंत गाड़ी से उतर गया। जिसके कारण उसकी जान बच गई। लोकल पब्लिक ने कार में आग लगने की खबर तत्काल बेउर थाने की पुलिस को दी। हालांकि हादसे वाली जगह जक्कनपुर थाना एरिया में आती है, बावजूद इसके खबर मिलते ही बेउर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कॉल कर फायर ब्रिगेड की एक युनिट को बुलवाया। कॉल के चंद मिनटों में ही फायर ब्रिगेड की यूनिट पहुंची। हालांकि ख्0 मिनट बाद कार में लगी आग पर काबू पाया जा सका।

क्रेन के सहारे हटाया गया

कार में लगी आग को बुझाने के बाद हादसे के कारण की जांच की गई। जिसमें पता चला कि शॉट सर्किट इसकी मेन वजह थी। आग बुझने के बाद जक्कनपुर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची। जक्कनपुर एसएचओ के अनुसार क्रेन मंगवाई गई और उसके सहारे कार को मेन रोड से हटाकर साइड में किया गया।

पहले भी हुए हैं ऐसे हादसे

अचानक कार में आग लगने के हादसे पटना के अंदर पहले भी कई दफा हो चुके हैं। चिड़ैयाटांड़ पुल, एग्जीबिशन रोड और गांधी मैदान एरिया में अलग-अलग समय पर ऐसे हादसे हुए हैं, हालांकि इन हादसों में अभी तक किसी की जान नहीं गई है।

Posted By: Inextlive