-कोतवाली डीएसपी पहुंचे बिंदु के घर, मुहल्ले के लोगों से की पूछताछ

>RANCHI: घर वालों के ताने से तंग आ कर शरीर में आग लगाने वाली महिला बिंदु देवी के परिजनों ने पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि बिंदु मामले के सभी आरोपी अपने घर में सो रहे हैं और पुलिस उन्हें फरार बता रही है। क्9 मार्च की सुबह ससुराल वालों के ताने से तंग आकर महिला बिंदु देवी ने शरीर पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा ली थी। दस दिन बाद रिम्स में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

डीएसपी ने लिया मुहल्ले वासियों का बयान

बिंदु मामले में कोतवाली डीएसपी दीपक कुमार अंबष्ठ लक्ष्मीनगर पहुंचे। यहां उन्होंने मुहल्लेवासियों का बयान लिया, वापस लौट गए। मालूम हो कि इस मामले में पंडरा थाना पुलिस बिंदु देवी के पति रंजन चौधरी को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। जबकि अन्य आरोपी कमलजीत चौधरी, ओमप्रकाश चौधरी, गोतनी सीमा चौधरी, आरती चौधरी व सास सुमित्रा चौधरी फरार बताए जा रहे हैं।

ये है मामला

क्8 मार्च की रात में बिंदु देवी अपने घर के आंगन में गिरी हुई थी। लेकिन उसके ससुराल वालों ने उस पर लांछन लगाया और निर्दोष साबित करने के लिए केरोसिन तेल सामने रख दिया। खुद को निर्दोष साबित करने के लिए बिंदु देवी ने खुद शरीर में आग लगा ली। जब वह पूरी तरह से झुलस गई तो परिवार के अन्य लोग सिटी अस्पताल ले गए, जहां से बिंदु देवी को रिम्स रेफर कर दिया गया। रिम्स में बिंदु देवी ने बताया कि किस प्रकार उसे आग लगाने के लिए मजबूर किया गया। फर्दबयान के आधार पर पंडरा ओपी पुलिस ने प्राथमिकी दजर्1 की थी।

ट्रांसफारमर में लगी आग

मंगलवार की शाम में रातू रोड एरिया के आकाशवाणी के समीप शार्ट सर्किट से आग लग गई। आग लगने की सूचना फायर बिग्रेड की टीम को दी गई। टीम घटनास्थल पर गई और थोड़ी मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

Posted By: Inextlive