आगरा। फतेहाबाद स्थित एक स्वीट शॉप में शुक्रवार को बदमाशों ने फायरिंग की कोशिश की। बदमाश ने दो बार ट्रिगर दबाया, लेकिन वीपन ने धोखा दे दिया। जवाब में व्यापारी ने भी बदमाश पर अपने हथियार से फायर करने की कोशिश की, लेकिन वह भी मिस हो गया। बदमाश बाइक पर बैठकर भाग खड़े हुए। घटना से आक्रोशित व्यापारी दुकान के सामने धरने पर बैठ गए। मौके पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक व भाजपा जिलाध्यक्ष द्वारा सीओ से वार्ता करने के बाद सात दिन के अंदर मामले के खुलासे के आश्वासन पर व्यापारियों ने धरना समाप्त किया।

मालिक न मिलने पर लौटा बदमाश

फतेहाबाद के आम्बेडकर चौक पर पैंगोरिया स्वीट हाउस स्थित है। रविकांत पुत्र सुभाष पैंगोरिया रोजाना की तरह सुबह करीब आठ बजे अपनी दुकान को खोलने के लिए पहुंचे। दुकान के खुलते ही दो महिलाएं नमकीन का पैकेट लेने के लिए दुकान पर पहुंची। रविकांत दुकान के बेसमेंट से नमकीन के पैकेट लेने के लिए चले गए। तभी एक बदमाश दुकान के ऊपर चढ़ा। दुकान मालिक न मिलने पर वापस दुकान से नीचे आ गया। अपने साथी के साथ पल्सर पर बैठकर चला गया। तभी थोड़ी देर बाद एक स्कॉर्पियो आई जो आगे चलकर मुड़कर वापिस दुकान के पास आकर रुकी।

उसके साथ ही पहले वाला बदमाश भी था। उसकेमुंह पर कपड़ा लगा था। उसने दुकान पर चढ़कर जेब में रखी पिस्टल निकालकर रविकांत पर तान दी। फायर कर दिया, लेकिन फायर मिस हो गया। बदमाश के पिस्टल से फ ायर न होने पर दूसरी बार ट्रिगर दबाया, वह भी मिस हो गया। इतने में संभलकर रविकांत ने भी अपने असलाह से बदमाश पर फायर किया, लेकिन वह भी मिस हो गया।

बदमाश दुकान से नीचे उतरकर बाइक पर बैठकर भाग खड़ा हुआ। स्कॉर्पियो सवार भी निकल गया.घटना की जानकारी होने पर रविकांत के परिजन एवं प्रभारी निरीक्षक प्रवेश कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। सीसीटीवी कैमरे की फु टेज को खंगाला।

घटना से आक्रोशित व्यापारी अपने प्रतिष्ठान को बंदकर सड़क पर धरने पर बैठ गए। सूचना मिलते ही सीओ प्रभात कुमार मौके पर पहुंच गए। व्यापारियों को समझाने का प्रयास किया। विधायक जीतेंद्र वर्मा और भाजपा जिलाध्यक्ष गिर्राज कुशवाहा ने धरनास्थल पर पहुंचकर सीओ से घटना का खुलासा कर अभियुक्तों को जेल भेजने को कहा। वहीं व्यापारियों को समझाकर सीओ से वार्ता कर सात दिन के अंदर मामले का खुलासा करने के आश्वासन पर धरना समाप्त कर व्यापारियों ने दुकान खोली।

बदमाशों की तलाश के लिए टीम गठित कर दी गई है, जल्दी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

प्रभात कुमार

सीओ फतेहाबाद

Posted By: Inextlive