कांट्रैक्टर के बेटे को मारी गोली

2019-11-04T06:00:57Z

छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के सर्किट हाउस एरिया में बदमाशों ने सर्किट हाउस एरिया में कांट्रैक्टर के बेटे को गोली मार दी। घटना शनिवार शाम करीब 6.30 बजे की है। जानकारी के मुताबिक क्रिमिनल्स ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब धतकीडीह निवासी अशफाक खान अपनी कार में पेट्रोल भरवा रहा था। गोली जांघ में लगी है। आनन-फानन में अशफाक को इलाज के लिए टाटा मेन हॉस्पिटल (टीएमएच) में भर्ती कराया गया है। बिष्टुपुर थाना में घटना की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। अशफाक भवन निर्माण विभाग में ठेकेदारी करने वाले कांट्रैक्टर मुश्ताक खान का बेटा है और अर्का जैन विश्वविद्यालय में सिविल इंजीनियरिंग का सेकंड ईयर का छात्र है।

बाइक से आए थे बदमाश

पुलिस के मुताबिक अशफाक खान जब सर्किट हाउस स्थित पेट्रोल पंप पर कार में तेल डलवा रहा था तभी पल्सर पर सवार चेहरे पर नकाब लगाए बदमाश आए और गोली चला दी। अशफाक के साथ कार पर उसका एक पड़ोसी दोस्त फरदीन खान बैठा हुआ था। बदमाशों ने फरदीन खान की ओर से निशाना लगाकर अशफाक को गोली मारी। बताते हैं कि फरदीन ने अचानक हाथ मारा जिससे बदमाशों का निशाना चूक गया। गोली अशफाक के जांघ में लगी। गोली आर-पार हो गई है। गोली चलते ही वहां भीड़ जमा हो गई। लोगों ने फौरन अशफाक को उसी की कार से ले जाकर टीएमएच में भर्ती कराया। यहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं।

है पुरानी दुश्मनी

अशफाक के पिता मुश्ताक खान भवन निर्माण विभाग में ठेकेदारी करते हैं। उन्होंने बताया 2014 में धतकीडीह के एक बदमाश ने उनसे 15 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी। मुस्ताक ने रंगदारी नहीं दी थी और मामले की शिकायत बिष्टुपुर थाना में कर दी थी। तब से वह बदमाश मुश्ताक खान से रंजिश मानता है। बताते हैं कि उस बदमाश ने मुश्ताक खान के खिलाफ मानगो और कदमा थाना में फर्जी एफआइआर दर्ज कराई थी। पुलिस ने जांच की तो केस झूठा पाया और उसे बंद कर दिया। इससे बदमाश खिसिया गया है। मुश्ताक खान का कहना है कि उसी ने मुश्ताक के बेटे अशफाक की जान लेने की कोशिश की है। मुश्ताक ने घटना के पीछे फिरोज और उनके भांजे चिंटू का हाथ होने का आरोप लगाया है। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि घटना को किसने अंजाम दिया है।

Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.