स्कूल में फायरिंग

आरोपियों ने टीचर को हंटर से पीटा

- वेस्ट एंड रोड स्थित एक ग‌र्ल्स पब्लिक स्कूल का मामला

-गाड़ी में सवार होकर आए युवकों ने स्कूल में मचाया तांडव

मेरठ : वेस्ट एंड रोड स्थित एक ग‌र्ल्स पब्लिक स्कूल में बसपा के पूर्व विधायक की पुत्रवधु ने जमकर तांडव मचाया। स्कूल मैडम को हंटर से जमकर पीटा, उनके साथ आए हथियारबंद युवकों ने स्कूल स्टाफ को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर मारा। दहशत फैलाने की नियत से स्कूल में फायरिंग की गई। सदर थाने में महिला समेत आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

क्या है मामला

बताया जाता है बसपा के एक कद्दावर पूर्व विधायक की पौत्री वेस्ट एंड रोड स्थित एक ग‌र्ल्स पब्लिक स्कूल में आठवीं की छात्रा है। शुक्रवार को स्कूल न आने के कारण सोमवार की सुबह क्लास टीचर ने उसे तमाचा जड़ दिया। छात्रा ने किसी तरह अपने परिजनों को पिटाई के बारे में जानकारी दी।

स्कूल में भगदड़

कुछ ही देर में बसपा विधायक की पुत्रवधु दर्जन भर हथियारबंद युवकों के साथ हाथ में हंटर लेकर स्कूल पहुंची। महिला के साथ आए युवकों और महिला ने क्लास से टीचर और कुछ बच्चों को निकालकर उनकी पिटाई करनी शुरू कर दी। जब टीचर उन्हें बचाने आई तो हंटर से टीचर की पिटाई की गई, जिसके चलते स्कूल में भगदड़ मच गई। आरोपियों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की। मौके पर पहुंची पुलिस भी मूकदर्शक बनी रही। एक छात्रा के परिजन ने सदर थाने में मामला दर्ज कराया।

नाराज हुए पेरेंट्स

स्कूल में पढ़ने वाले कई परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर आक्रोश जाहिर किया। उन्होंने कहा कि स्कूल में इतनी बड़ी घटना हो गई। स्कूल प्रबंधन ने अभी तक कोई सख्त कदम नहीं उठाया। कई परिजनों ने इस घटना के बाद अपने बच्चों को स्कूल भेजने से इंकार कर दिया है।

सोतीगंज निवासी छात्रा के परिजन की तहरीर पर आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

-पंकज पंत

थाना प्रभारी, सदर बाजार

Posted By: Inextlive