JAMSHEDPUR: कपाली थाना अंर्तगत टीओपी चौक के पास शुक्रवार को कांग्रेस के स्वागत समारोह के दौरान रंग में भंग पड़ गया। कार्यक्रम के दौरान दो बाइक सवार क्रिमिनल्स ने आकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इसमें मंच पर उपस्थित कार्यकर्ता शहबाज खान उर्फ छोटू और फारुख खान के पैर पर जाकर गोली लगी। इसके बाद वे वहीं पर गिर गये। पुलिस दो अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी धरपकड़ के लिए दबिश दे रही है। वहीं, घटनास्थल से एक जिंदा खोखा भी मिला है। इसके अलावा तीन खोखे और भी बरामद हुए हैं।

जख्मी युवक पहुंचाए गए एमजीएम

स्थानीय लोगों ने बताया कि फायरिंग कर दोनों युवक रिवाल्वर लहराते हुए गोविंद विद्यालय की ओर तेजी से भाग निकले। दोनों घायलों को आनन-फानन में एमजीएम अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने दोनों के पैरों में फंसी गोली को निकाली। कांग्रेस के जिला अध्यक्ष साकिर खान ने बताया कि जब तक मंच पर बैठे लोग कुछ समझ पाते तब तक अपराधियों ने एक के बाद एक चार फायर किए, जिससे एक-एक गोली शहबाज और शाकिर के पैर में लगी। फायरिंग के बाद दोनों युवक पिस्टल लहराते हुए वहां से भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस क्षेत्र के लोगों के साथ ही कार्यक्रम में उपस्थित लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

अंधेरे का फायदा उठा भागे

जमशेदपुर में धीरे-धीरे एक बार फिर से युवा अपराध में वृद्धि हो रही है। स्थानीय लोगों ने पूछताछ में बताया कि शाम के समय बादल होने से अंधेरा था, तभी दो बाइक सवार युवक और कार्यक्रम में उपस्थित लेागों पर फायरिंग कर भाग निकले। काग्रेस अध्यक्ष साकिर खान ने बताया कि टीओपी चौक के पास कांग्रेस के कार्यालय पर बब्बन ने स्वागत समारोह के लिए बुलाया था। स्वागत समारोह में काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। उन्होंने बताया कि गोली चलाने वाले युवकों ने न तो हेलमेट पहना था और न ही मुंह को बांध रखा था पर अंधेरा होने के कारण दोनों की पहचान नहीं हो पाई। आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है। साकिर खाने ने बताया कि घटना के बाद एसएसपी अनूप बिरथरे को सूचना दी गई है।

Posted By: Inextlive