-एक ही परिवार के दो पक्षों में बंटवारे को लेकर चल थी तनातनी

-घायलों को एसएन इमरजेंसी से निजी अस्पताल किया गया रेफर

आगरा। थाना मंटोला क्षेत्र में गुरुवार को फायरिंग से अफरा-तफरी मच गई। चचेरे भाइयों में प्रॉपर्टी को लेकर हुए टकराव में दो घायल हो गए। फोर्स के साथ मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए, लेकिन तब तक आरोपी मौका पाकर भाग गए।

मीटर फीडिंग पर शुरू हुआ विवाद

मंटोला थाना क्षेत्र के घटिया मामू भांजा निवासी नसीर और जमील चचेरे भाई हैं। उनका प्रॉपर्टी के बंटवारे को लेकर पिछले कई वर्षो से विवाद चल रहा है। पूर्व में कई बार समझौता हो चुका है। दोपहर करीब ढाई बजे नजीव पुत्र जमील घर के बाहर दीवार पर मीटर फिटिंग कर रहा था। अवाज सुनक र नसीर के पुत्र फहीम और कलीम भी घर के बहार आ गए। स्थानीय लोगों ने बताया कि नसीर ने मीटर फिटिंग का विरोध करना शुरू कर दिया। इस पर दोनों परिवार के सदस्य आमने-सामने आ गए। उनमें मारपीट शुरू हो गई।

एक पक्ष ने दूसरे पर की फायरिंग

विवाद बढ़ता देख फहीम ने जमील पक्ष पर फायरिंग कर दी। इससे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। आसपास के दुकानदार अपने प्रतिष्ठानों को बंदकर भाग निकले। इधर, फहीम और कलीम भी पुलिस के डर से फरार हो गए। फायरिंग में जमील के दोनों बेटे नसीब और जमीर घायल हो गए। आनन-फानन में उन्हें एसएन इमरजेंसी ले जाया गया, जहां उन्हें हाईवे स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया।

पूर्व में भी हो चुका है विवाद

प्रोपर्टी के बटवारे को लेकर चचेरे भाई नसीर और जमील में विवाद चल रहा है। जमील पक्ष का कहना है झीना के बाहर लगा पिलर हमारे हिस्से में है, जबकि नसीर पक्ष झीने के पिलर पर अपना अधिकार जताता है। स्थानीय निवासी परवीन ने बताया कि दोनों पक्षों में विवाद का पहला मामला नहीं है, इससे पूर्व भी आसपास के लोग इस मामले पर मध्यस्ता करा चुके हैं।

सीओ वीआईपी फोर्स के साथ मौके पर

मंटोला में फायरिंग की खबर पर पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई। एसएसपी बबलू कुमार बड़े बवाल की आशंका पर मौके पर पहुंच गए। इसके साथ ही सीओ उदयराज सिंह सहित महिला थानाध्यक्ष सर्किल के फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गई। लेकिन, तब तक आरोपी भाग निकले।

वर्जन

मंटोला में मामूली बात पर विवाद हुआ था। एक पक्ष ने फायरिंग की है। दो लोग घायल हैं, फरार आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, उनकी तलाश की जा रही है।

प्रशांत कुमार वर्मा, एसपी सिटी

वर्जन

एक परिवार के दो पक्षों में प्रोपर्टी के बटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। एक पक्ष ने फायरिंग की है, उन्हें चिन्हित कर लिया गया है।

उदयराज सिंह, सीओ

Posted By: Inextlive