- चिलुआताल एरिया के फर्टिलाइजर कॉलोनी की घटना

- एक दर्जन राउंड चली गोली से मची रही अफरा-तफरी

GORAKHPUR:

चिलुआताल एरिया के फर्टिलाइजर कॉलोनी के पास थाने से लौट रहे व्यापारी की कार पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली दागी। गोलियां चलने से मोहल्ले में अफरा-तफरा मच गई। गोली चलने पर कार चला रहा कार सवार बाल-बाल बचा। चिलुआताल के थाना प्रभारी का कहना है कि गोली चलने की घटना की जांच चल रही है। हालांकि पुलिस इसे फर्जी बता रही है।

मोबाइल बनवाने की बात पर हुई हाथापाई

मेडिकल कॉलेज गेट के सामने रहने वाले लक्ष्मी नारायण गुप्ता की मोबाइल की दुकान है। बुधवार को उनकी दुकान पर बनगाई के कृष्ण चंदन और दो अन्य व्यक्ति पहुंचे। उन लोगों ने मोबाइल बनवाने को दिया। गुरुवार को उनका मोबाइल फोन बन गया। शुक्रवार सुबह ग्राहक अपना मोबाइल फोन लेने पहुंचे। मोबाइल में चार्जिग की बात को लेकर कहासुनी हो गई। मोबाइल की मरम्मत में लापरवाही की बात कहकर ग्राहक और उसके साथी दूसरा मोबाइल फोन लेकर जाने लगे। दुकानदार सहित अन्य लोगों ने विरोध किया तो हाथापाई हो गई। सूचना पाकर पुलिस पहुंची। दोनों पक्षों को समझाबुझाकर लौट गई।

रास्ते में कार पर गोली चलाने का लगाया आरोप

दोपहर में पता लगा कि ग्राहकों ने चिलुआताल थाना पर मारपीट की तहरीर दी है। इसकी जानकारी होने पर लक्ष्मीनारायण भी दोपहर तीन बजे श्रवण गुप्ता, राजभरन, अफरोज के साथ थाने पर पहुंचे तो पता लगा कि उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मारपीट की तहरीर देकर वह भी वापस जाने लगे। अभी वह लोग फर्टिलाइजर के पूर्वी गेट के पास पहुंचे। तभी बाइक और स्कूटी सवार युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग झोंक दिया। करीब एक दर्जन गोलियां दगने से कार का शीशा टूट गया। गोली चलने पर कार में छिप जाने से दुकानदार सहित अन्य बाल-बाल बच गए। घटना की जानकारी पाकर पुलिस पहुंची।

Posted By: Inextlive