ठाकुरगंज में एक ब्यूटी पार्लर संचालिका की अश्लील वीडियो बनाकर इलेक्ट्रिशियन उसे ब्लैकमेल कर रहा था.

- आरोपी बोला बीस लाख दो वरना कर दूंगा वीडियो वायरल

- पहले दोस्ती की और फिर बनाए फिजिकल रिलेशन

- फिजिकल रिलेशन के दौरान मोबाइल से की रिकार्डिग

- मां के बाद बेटी से रिलेशन बनाने के लिए कर रहा थ ब्लैकमेल

lucknow@inext.co.in
LUCKNOW : ठाकुरगंज में एक ब्यूटी पार्लर संचालिका की अश्लील वीडियो बनाकर इलेक्ट्रिशियन उसे ब्लैकमेल कर रहा था। चार साल से पहले दोनों के बीच काम के दौरान दोस्ती हुई और फिर दोनों के संबंध रिलेशन में बदल गए। फिजिकल रिलेशन के दौरान इलेक्ट्रिशियन ने मोबाइल से अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद उसे ब्लैकमेल कर पांच लाख ऐंठ लिये। अब वह बीस लाख या बेटी से रिलेशन बनाने का दबाव बना रहा था। इस पर ब्यूटी पार्लर संचालिका ने महिला थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

चार साल पहले हुई थी दोस्ती
ठाकुरगंज एरिया में एक विधवा महिला ने बच्चों को पालने के लिए चार साल पहले ब्यूटी पार्लर खोला था। ब्यूटी पार्लर बनवाने के दौरान उसने रईस मंजिल हुसैनाबाद चौक निवासी मेहंदी रिजवी से इलेक्ट्रिक का काम कराने के लिए संपर्क किया था। महिला की काम के दौरान उससे दोस्ती हो गई और फिर दोनों के बीच फिजिकल रिलेशन बन गए।

मोबाइल से बनाया वीडियो
महिला का आरोप है कि उसके अकेले होने का मेहंदी रिजवी ने फायदा उठाया। मोबाइल से उसकी अश्लील वीडियो बनायी। इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा। उसके बच्चों और सामाज में उसे दिखाने के नाम पर धीरे-धीरे पांच लाख वसूले, जिसे वह अपनी ज्वैलरी बेच कर देती रही।

ब्लैकमेल कर बीस लाख की डिमांड
आरोपी ने महिला की चुप्पी का जमकर फायदा उठाया। आगे चलकर उसके हौसले इस कदर मजबूत हो गये कि उसने अश्लील वीडियो डिलिट करने के एवज में बीस लाख की डिमांड कर दी। महिला ने जब उससे इतने रुपये का इंतजाम न होने की बात कही तो उसने बेटी से रिलेशन बनाने का दबाव बनाया। इतना ही नहीं उसने बेटी पर एसिड फेंकने की धमकी दी।

बेटी की इज्जत बचाने के लिए की शिकायत
महिला ने अपने साथ हुई घटना को दबाने का प्रयास किया, लेकिन जब बात उसकी बेटी की इज्जत पर आई तो उसने खुलकर आरोपी का विरोध शुरू कर दिया। उसने आरोपी मेहंदी के परिवार और पत्नी से शिकायत की। आरोपी की पत्नी को जब इसका पता चला तो उसने तलाक दे दिया। कुछ दिन पहले दोनों के बीच एक वकील ने बीच बचाव कर समझौता करा दिया, लेकिन आरोप है कि मेहंदी महिला की 18 वर्षीय बेटी के पीछे पड़ा गया। वह लगातार महिला की अश्लील वीडियो वायरल की धमकी देता रहा। ब्यूटी पार्लर संचालिका ने मामले की शिकायत महिला थाने में की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Inextlive