-धूमनगंज थाने में कई पर नामजद मुकदमा, पुलिस अभियुक्तों की तलाश में जुटी

ALLAHABAD: धूमनगंज थाना क्षेत्र के राजरूपपुर मोहल्ले में रहने वाले एक परिवार पर कुछ लोगों ने हमला कर जख्मी कर दिया। इस हमले में दो महिला समेत सात लोग जख्मी हो गए। इस घटना के बाद धूमनगंज पुलिस ने पांच नामजद व 15 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना के पीछे मकान का विवाद बताया जा रहा है।

किराएदारी को लेकर हुआ झगड़ा

राजरूपपुर निवासी रीता केसरवानी के पति किराना दुकान चलाते हैं। वह जिस मकान में परिवार समेत रहती हैं। उसी के नीचे रेनू सोनकर भी रहती है। कुछ दिन पहले उनके बीच किराएदारी को लेकर झगड़ा हुआ था। इस पर रेनू ने पहले पुलिस से शिकायत की। आरोप है कि विवाद के बाद रेनू ने खुल्दाबाद व भोला का पुरवा में रहने वाले अपने कई परिचितों को बुलाकर रीता को पहले घर में घुसकर पीटा और घर में तोड़फोड़ की। विरोध और बचाव करने पर उसके बेटे नीरज पर भी धारदार हथियार से हमला कर जख्मी कर दिया। इतना ही नहीं रीता के पति व अन्य परिजनों को भी जमकर पीटा गया। घटना से मोहल्ले में हंगामा मच गया। सूचना पर जब तक पुलिस पहुंची हमलावर भाग चुके थे।

सीसीटीवी में घटना

मकान के बाहर लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई। चौकी प्रभारी राजरूपपुर नित्यानंद सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर रेनू सोनकर, डब्बू, रीता, ¨रकी व कई अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। रेनू आए दिन विवाद करती है। वह पहले भी कई लोगों से विवाद कर चुकी है.अभियुक्तों की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Posted By: Inextlive