द्दन्रू॥न्क्त्रढ्ढङ्घन् : बीते गुरुवार की देर रात कांड्रा थाना क्षेत्र के गिद्धिबेड़ा टॉल ब्रिज के आगे अपराधियों ने चाकू का भय दिखाकर एक ट्रक चालक से नगद, मोबाइल समेत अन्य सामानों की लूट लिए थे. घटना की शिकायत के कुछ ही घंटें बाद पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.सभी गिरफ्तार अपराधियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है. शुक्रवार को कांड्रा थाना में संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर सरायकेला के एसडीपीओ अविनाश कुमार ने यह जानकारी दी. छापेमारी दल में सअनि रणधीर कुमार सिंह, हेमेश्वर रजवार समेत कांड्रा थाना में पदस्थापित रिजर्व गार्ड के सशस्त्र बल शामिल थे.

कैसे लूटी थी ट्रक

उन्होंने बताया कि बीती रात बाइक सवार पांच युवकों ने लक्खी ढ़ाबा के समीप ट्रक को ओवर टेक कर रोक लिया. इसके बाद उनमें से तीन युवक चाकू लेकर ट्रक में सवार हो गए और चालक से 11 हजार रुपये नगद, मोबाइल फोन, बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम, ड्राइविंग लाईसेंस, पैन कार्ड और बैग में रखा अन्य सामान लेकर बाइक से फरार हो गये.

कांड्रा थाने में प्राथमिकी

घटना के बाद ट्रक चालक उत्तर प्रदेश के सोनभद्र क्षेत्र के करमा थाना के सारंगा निवासी प्रवेश कुमार पाल ने कांड्रा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई. कांड्रा थाना प्रभारी द्वारा ने इसकी सूचना वरीय पदाधिकारियों को देने के बाद पुलिस निरीक्षक शैलेंद्र के नेतृत्व में छापेमारी अभियान प्रारंभ किया गया.

लुटेरों में तीन निकले नाबालिग

छापेमारी के क्रम में पुलिस ने गिद्धिबेड़ा जंगल से लूटे गए सामानों के साथ पांचों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने लूटे गए रुपयों में से 6700 सौ रुपये, समेत अन्य सामानों को बरामद किया है. गिरफ्तार अपराधियों में तीन नाबालिग हैं जिनकी उम्र 16-17 वर्ष के आसपास की है. इसके अलावा वयस्क अपराधकर्मियों में गम्हरिया लाल बिल्डिंग के समीप दूर्गा मैदान निवासी अभिषेक कुमार (19) तथा कान्ड्रा सिनेमा हॉल निवासी रिशु कुमार (20) आदि शामिल हैं.

9999

Posted By: Kishor Kumar