जश्न मातम में बदला 5 लोगों की गई जान

2019-02-17T06:00:13Z

-सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई कार, घर में पसरा मातम

GAYA/PATNA: गया के आमस में सड़क किनारे खड़े ट्रक से कार जा टकराई। शनिवार सुबह नौ बजे के करीब हुए हादसे में एक की परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। वह परिवार औरंगाबाद जिला में ओबरा थाना के लबदना निवासी सच्चिदानंद सिंह का था। घर में शादी समारोह में भाग लेकर सभी बोकारो लौट रहे थे। तीन दिन पहले जिस घर में शादी का जश्न था, आज वहां मातम पसरा है।

एक पल में उजड़ गया परिवार

दर्दनाक हादसा गया जिला में आमस थाना अंतर्गत नवगढ़ के पास हुआ। जीटी रोड पर सड़क किनारे ट्रक से कार टकरा गई। कार के आगे का आधा से अधिक हिस्सा ट्रक में जा घुसा। कार सवार सभी 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सच्चिदानंद सिंह के साथ उनकी पत्नी शीला देवी, भतीजा कुमार सौरभ उर्फ चंचल, सौरभ की पत्नी माया देवी और छह वर्षीय पुत्र यीशु कुमार शामिल हैं। सौरभ कार चला रहे थे। सच्चिदानंद सिंह बोकारो स्थित स्टील प्लांट में सीनियर सुपरवाइजर के पद से सेवानिवृत्त हुए थे। चंचल एसईवीएल कंपनी में एरिया मैनेजर के पद पर कार्यरत थे।

कार में शादी का कार्ड पड़ा था

कार में शादी का कार्ड पड़ा था। उस पर दर्ज मोबाइल नंबर पर हादसे की सूचना दी गई। लबदना में बिंदेश्वरी सिंह का घर है। सच्चिदानंद सिंह उसी परिवार के सदस्य थे। बिंदेश्वरी के छोटे भाई के यहां तीन दिन पहले लाडली पल्लवी की शादी हुई थी। खुशी का माहौल था। हादसे की सूचना पहुंचते ही पूरा गांव बिलख उठा।

3 छात्रों को स्कॉर्पियो ने कुचला

जबकि हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच पर सराय थाना के सराय पुरानी बाजार के पास इंटर परीक्षा देकर स्कूटी से पटना लौट रहे तीन छात्रों को स्कार्पियो से कुचल दिया। घटनास्थल पर ही न्यू पाटलिपुत्रा के अभिरंजन कुमार, बांस घाट के विक्की कुमार और हाजीपुर के रवि कुमार की मौत हो गई। स्कार्पियो सवार फरार हो गया।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.