नवाबगंज में ट्रक की टक्कर से हुआ दर्दनाक हादसा

जा रहे थे सउदी से लौट रहे भाई को रिसीव करने, ईद की खुशियां हुई काफूर

ALLAHABAD: नवाबगंज थाना क्षेत्र के ककरहिया गांव के पास कार सवार पांच युवकों के लिए तेज रफ्तार एक ट्रक काल बन गया। मंगलवार सुबह ट्रक की टक्कर से कार कई बार पलटते हुए रोड किनार गड्ढे में जा गिरी। इस दर्दनाक हादसे में कार सवार चालक अरमान, कादिर, अनीस, शेबू और सोनू पटेल की मौके पर ही मौत हो गई।

लखनऊ एयरपोर्ट जा रहे थे

सभी सऊदी अरब से लौट रहे अपने भाई को लेने खुशी खुशी लखनऊ एयरपोर्ट जा रहे थे। दर्दनाक हादसे से मृतकों के घर में मातम छा गया। सूचना मिलने पर एसपी गंगापार सुनील सिंह थाने की फोर्स लेकर मौके पर पहुंच गए। और बड़ी मशक्कत के बाद लाश को गाड़ी से निकालने के बाद परिवार वालों को इसकी सूचना दी। परिवार के लोग रोते बिलखते घटना स्थल पर पहुंच गए।

जिगरी दोस्त भी चल बसा

सोरांव थाना क्षेत्र के सरायदीना गांव निवासी मो। आमीन का बेटा मो। जुनैद सऊदी अरब में रहकर नौकरी करता है। वह कुछ साल बाद अपने घर लौट रहा था। मंगलवार सुबह उसकी फ्लाइट लखनऊ एयरपोर्ट पर पहुंचने वाली थी। अपने भाई को लखनऊ जाकर साथ लेकर घर आने के लिए मो कादिर ने घर की गाड़ी से लखनऊ जाने के लिए तैयार हुआ। इस दौरान उसने अपने रिश्तेदार भाई मो अरमान पुत्र मो मोकीन निवासी कलन्दरपुर को साथ चलने के लिए कहा, तो वह तैयार हो गया। कार में मो अनीस पुत्र मेंहदी हसन निवासी सिकंदरा बहरिया, सेबू पुत्र स्व मुन्ना निवासी अकबरपुर सरायदीना व सोनू पटेल पुत्र तीरथलाल निवासी जमुआ सवार थे। कार अरमान चला रहा था। सभी आपस में रिश्तेदार थे। सोनू उसका जिगरी दोस्त था। कहा जा रहा है कि कार जैसे ही इलाहाबाद-लखनऊ राजमार्ग पर नवाबगंज थाना क्षेत्र के ककरहिया गांव के सामने पहुंची तो कार अचानक अपने दूसरे साइड पर चली गई। सामने से आ रहे ट्रक चालक की नजर सामने से आ रही कार पर पड़ी तो एकाएक उसने ट्रक को दूसरी साइड कर लिया। तभी अचानक अरमान की नजर पड़ी तो उसने कार को तेजी से उस दिशा में कर लिया जिस तरफ ट्रक आ रही थी। मगर जब तक वह समझता कि ट्रक ने ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे कार कई बार पलटते हुए काफी दूर जाकर गिरी। हादसा होता देख उधर से गुजर रहे ग्रामीणों ने चीख-पुकार सुन नवाबगंज पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों के पास मिले कागजात के आधार पर परिजनों को सूचित किया और गंभीर रूप से घायलों को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल भिजवाया। वहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चल सका है। रफ्तार अधिक होने के कारण हादसा हुआ है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

शिशुपाल शर्मा

इंस्पेक्टर नवाबगंज

Posted By: Inextlive