- अलग अलग समुदाय के होने से भाजपा नेताओं ने कमरे को घेरा

- सभी आरोपियों की अ‌र्द्ध नग्न अवस्था में जमकर पिटाई की गई

Meerut: रेलवे कालोनी के अंदर किराए के कमेरे में पांच युवकों के साथ एक युवती को मौज मस्ती करते हुए पकड़ लिया। युवती और युवक अलग अलग संप्रदाय के होने से भाजपा नेताओं ने कमरे को घेरकर सभी आरोपियों को अ‌र्द्ध नग्न अवस्था में जमकर पिटाई की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में लेते हुए मामला शांत कराया।

आरोपी के खिलाफ होगी कार्रवाई

मयूर विहार मसूरी गाजियाबाद का रहने वाला सलीम कैंट स्टेशन के पास रेलवे कालोनी में ठेकेदारी करता है। उसके साथ काम करने वाले वसीम, नासिर, यामीन और जमशेद निवासीगण चमरवा मुंडा पांडे मुरादाबाद के रहने वाले हैं। पुलिस के मुताबिक, ठेकेदार सलीम ने राजनगर के ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली एक युवती को अपने पास बुलाया। ठेकेदार समेत पांचों युवक पकड़ी गई युवती के साथ बंद कमरे में थे। कालोनी के लोगों के देखकर मामले की जानकारी भाजपा नेताओं को दी। मौके पर पहुंचे भाजपा नेताओं महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन रितु राज, नरेंद्र उपाध्याय, ललित नागदेव, विवेक वाजपेई ने कार्यकर्ताओं के साथ कमरे को चारों ओर से घेर लिया।

गेट खोलकर कर दी धुनाई

गेट खोलकर आरोपियों को अंदर से निकाला गया तो अ‌र्द्ध नग्न अवस्था में मिले। पकड़े गए आरोपी और युवती अलग अलग संप्रदाय से होने के कारण टकराव ओर बढ़ गया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने पकड़े गए युवकों की जमकर पिटाई की। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस सभी आरोपियों को मौके से युवती के साथ पकड़ कर थाने ले आई।

इन्होंने कहा

युवती को कॉल करके घर पर बुलाया गया था। जो गाजियाबाद से ट्रेन में सवार होकर मेरठ में आई थी, युवती के साथ सलीम समेत अन्य युवक कमरे में पाए गए, जांच पड़ताल कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

गजेंद्र पाल यादव

इंस्पेक्टर

सदर बाजार

Posted By: Inextlive