निरीक्षण करने पहुंचे मंत्री, अव्यवस्थाओं पर लगाई फटकार

Meerut। प्रदेश के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह बुधवार को जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अव्यवस्थाओं को लेकर अस्पताल प्रशासन की फटकार लगाई। वहीं जल्द से जल्द इन्हें सुधारने के भी निर्देश दिए। इस दौरान सीएमओ पद पर प्रमोट होने के बावजूद डॉक्टर डॉ। आरके गुप्ता ने पद वापस लेने की रिक्वेस्ट भी की। उनकी समस्याओं को देखते हुए मंत्री ने उनका निवेदन स्वीकर भी कर लिया।

अभियान का शुभारम्भ

शास्त्रीनगर के टैगोर पार्क में क्लब 60 जय हिन्द सोसाईटी द्वारा आयोजित स्वच्छता से स्वास्थ्य अभियान का शुभारम्भ स्वास्थय मंत्री ने दीप प्रज्जवलन कर किया। उन्होंने कहा कि बच्चों को संस्कारवान बनाना आवश्यक है तभी वह टैक्नोलोजी का सदूपयोग कर आगे बढे़गे। इस अवसर पर उन्होंने ईहा दीक्षित सहित 05 विभूतियों व 03 संस्थाओं को स्वच्छता दूत अवार्ड से सम्मनित किया।

समीक्षा बैठक

स्वास्थ्य विभाग के कायरें की मंडलीय बैठक की अध्यक्षता करते हुये स्वास्थ्य मंत्री ने तमाम निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य सेवाएं आमजन के लिए सुगम हो तथा सभी पात्रों को स्वास्थ्य विभाग द्वारा संचालित योजनाओ का लाभ मिले, यह हर तरह से सुनिश्चित किया जाना चाहिए।

Posted By: Inextlive