RANCHI : दो दिन पहले एयर इंडिया ने घोषणा की थी क् सितंबर से एयर इंडिया फ्लाइट रिशिडयूल्ड होगी और यह फ्लाइट क् सितंबर से लेकर क्9 सितंबर के बीच नई टाइमिंग से उड़ान भरेगी। लेकिन कुछ कारणों से इसे रद कर दिया गया और सोमवार को एयर इंडिया की ओर से घोषणा की गई कि अभी यह फ्लाइट जिस समय से जाती थी उसी समय से जाएगी।

मुंबई से सुबह क्0 बजे होगी डिपार्चर

एयर इंडिया की फ्लाइट पहले की तरह ही मुंबई एयरपोर्ट से सुबह क्0 बजे डिपार्चर होकर क्ख् बजकर क्0 मिनट पर दिल्ली पहुंचेगी। इसके बाद यह दिल्ली से डेढ़ बजे डिपार्चर होकर ख् बजकर ब्भ् मिनट पर रांची पहुंचेगी।

फ्.ख्0 पर दिल्ली के लिए डिपार्चर

रांची से दिल्ली के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट फ् बजकर ख्0 मिनट पर डिपार्चर होकर दिल्ली एयरपोर्ट पर भ् बजकर क्0 मिनट पर पहुंचेगी। फिर यही फ्लाइट म् बजे दिल्ली से डिपार्चर होकर रात 8 बजकर क्0 मिनट पर मुंबई पहुंचगी। यह जानकारी एयर इंडिया के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट के स्टेशन मैनेजर एसके बाग ने दी।

मैट्रिक कंपार्ट एग्जाम में भ्0.फ्फ् परसेंट स्टूडेंट्स हुए सफल

झारखंड एकेडमिक कौंसिल (जैक) ने सोमवार को मैट्रिक व इंटरमीडिएट के कंपार्टमेंटल एग्जाम का रिजल्ट जारी कर दिया। जैक के चेयरपर्सन डॉ आनंद भूषण ने बताया कि इस साल कंपार्टमेंट एग्जाम में भ्0.फ्फ् परसेंट स्टूडेंट्स सफल रहे हैं। पिछले साल की तुलना में पांच परसेंट ज्यादा स्टूडेंट्स इसबार सफल रहे हैं। एग्जाम में अपीयर हुए क्9ब्क्ख् स्टूडेंट्स में 98फ्0 सफल रहे हैं। इंटरमीडिएट साइंस के कंपार्टमेंटल एग्जाम में 70.0ब् परसेंट स्टूडेंट्स पास हुए हैं। साइंस में क्क्फ्ख्भ् स्टूडेंट्स शामिल हुए थे, जिसमें 79फ्फ् सफल रहे हैं। इसके अलावा कॉमर्स का रिजल्ट 8क्.म्8 परसेंट रहा है। कॉमर्स के फ्ब्78 स्टूडेंट्स में ख्8ब्क् पास कर गए हैं। इंटर आ‌र्ट्स में पास करनेवाले स्टूडेंट्स का परसेंट 8फ्.7म् है। आ‌र्ट्स में 8ख्ख्ब् स्टूडेंट्स कंपार्टमेंटल एग्जाम में अपीयर हुए थे, जिसमें म्889 पास हुए है।

Posted By: Inextlive